बॉक्स ऑफिस पर भोला की फिल्म की कमाई में भारी गिरावट, जाने क्यों

  1. Home
  2. मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर भोला की फिल्म की कमाई में भारी गिरावट, जाने क्यों

बॉक्स ऑफिस पर भोला की  फिल्म की कमाई में भारी गिरावट, जाने क्यों 

रामनवमी के खास मौके पर अजय देवगन की एक्शन-थ्रिलर फिल्म भोला ने सिनेमाघरों में


पब्लिक न्यूज़ डेस्क- रामनवमी के खास मौके पर अजय देवगन की एक्शन-थ्रिलर फिल्म भोला ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है।ऑडियंस में फिल्म को लेकर पहले ही हाई बज था।
रिलीज होते इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पैर जमा लिए, लेकिन बॉक्स ऑफिस ‘भोला’ अपने पैरों को ज्यादा लंबे समय तक नहीं जमा सका और दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई घट गई। फिल्म ‘भोला’ ने अपनी ओपनिंग के साथ अच्छी कमाई की, लेकिन दूसरे ही दिन ‘भोला’ को झटका लगा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म भोला ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन यानी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर महज 7 करोड़ का कारोबार किया है, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन अब 18.20 करोड़ हो गया है।
अजय देवगन की लास्ट रिलीज फिल्म ‘दृश्यम 2’ की बात करें तो वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। साथ ही ‘दृश्यम 2’ ने शानदार परफॉर्म करते हुए इंडियन बॉक्स ऑफ़िस पर 200 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी, जिसे देखकर हर कोई हैरान था। उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म भोला दूसरे दिन अच्छी खासी कमाई कर सकती है, लेकिन फिल्म के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े बेहद निराशाजनक है। बताते चलें कि फिल्म भोला 125 करोड़ के बजट में बनी है और इस तरह की कमाई की रफ्तार से फिल्म के लिए अपनी लागत निकालना बहुत बड़ी चुनौती हो सकती है। साथ ही मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर अच्छी खासी कमाई कर सकती है। फिल्म ‘भोला’ में अजय देवगन ने दमदार एक्टिंग की है, वहीं उन्होंने एक बार फिर इस फिल्म से अपने डायरेक्शन का लोहा भी मनवा दिया है। साथ ही फिल्म में अजय के साथ तब्बू को भी ‘भोला’ की जान बताया जा रहा है और एक बार फिर पर्दे पर इस जोड़ी का जादू चल गया है। अजय की फिल्म भोला एक्शन-थ्रिलर है, जिसने ऑडियंस को खूब एंटरटेन किया है।