आयुष्मान खुराना के पिता एस्ट्रोलॉजर पी खुराना का निधन

  1. Home
  2. मनोरंजन

आयुष्मान खुराना के पिता एस्ट्रोलॉजर पी खुराना का निधन

आयुष्मान खुराना के पिता एस्ट्रोलॉजर पी खुराना का निधन

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के पिता का निधन हो गया हैं।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के पिता का निधन हो गया हैं। बीते दो दिनों से आयुष्मान खुराना के पिता एस्ट्रोलॉजर पी खुराना हॉस्पिटल में एडमिट थे।

बता दें कि पी खुराना बीते कुछ समय से हार्ट से संबंधित बीमारी से परेशान थे। वहीं, आयुष्मान के पिता पी खुराना का मोहाली के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी उनको नहीं बचाया जा सका और उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

शाम 5 बजे मनीमाजरा श्मशान घाट पर होगा अंतिम संस्कार 

बता दें कि आज शाम पी खुराना को करीब साढ़े 5 बजे मनीमाजरा श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा। बताते चलें कि पी खुराना की तबीयत ज्यादा खराब होने के चलते उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था, लेकिन आज सुबह उनकी हालत ज्यादा बिगड़ी और उन्हें बचाया नहीं जा सका।

पिता के बेहद करीब थे आयुष्मान खुराना

बता दें कि आयुष्मान खुराना अपने पिता के बेहद करीब थे और उनके कहने पर ही उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग में बदलाव किया था। उनके पिता का कहना था कि नाम की स्पेलिंग में बदलाव करने से उनके करियर को फायदा होगा। बताते चलें कि आयुष्मान खुराना के पिता ऐसे दिन उन्हें छोड़ कर गए जब उन्हें पंजाब यूनिवर्सिटी में उप राष्ट्रपति के ज़रिए सम्मानित किया जाना था।