आर्टिकल 370’ और 'क्रैक' जीतेगा तो जिएगा' में जबरदस्त टक्कर, जानिए टोटल कलक्शन

  1. Home
  2. मनोरंजन

आर्टिकल 370’ और 'क्रैक' जीतेगा तो जिएगा' में जबरदस्त टक्कर, जानिए टोटल कलक्शन

आर्टिकल 370’ और 'क्रैक' जीतेगा तो जिएगा' में जबरदस्त टक्कर, जानिए टोटल कलक्शन 

इन दिनों सिनेमाघरों में फिल्म ‘आर्टिकल 370’ और फिल्म ‘क्रैक’ जीतेगा तो जिएगा’ मौजूद


पब्लिक न्यूज़ डेस्क - इन दिनों सिनेमाघरों में फिल्म ‘आर्टिकल 370’ और फिल्म ‘क्रैक’ जीतेगा तो जिएगा’ मौजूद है। दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई है, जिससे दोनों में टकराव हुआ। अब इन फिल्मों को रिलीज हुए तीन दिन बीत गए है और पहला संडे भी बीत गया है। 

यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन और पहले संडे को 9.50 करोड़ की शुरुआती अनुमानित कमाई की है। वहीं, विद्युत जामवाल की फिल्म ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा’ ने 2.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इन आंकड़ो में कुछ फेरबदल हो सकता है। इसी के साथ ‘आर्टिकल 370’ की कुल कमाई 22.80 करोड़ रुपये और ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा’ का टोटल कलेक्शन 8.80 करोड़ रुपये हो जाएगा। फिल्म के आंकडों को देखकर साफ कहा जा सकता है कि ‘आर्टिकल 370’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी अच्छी पकड़ बना रखी है, लेकिन ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा’ के लिए कमाई करना कुछ मुश्किल लग रहा है। ऐसे में सवाल ये है कि क्या विद्युत जामवाल की फिल्म ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा’, यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ को पछाड़ पाएगी या फिर धीरे-धीरे इसकी कमाई और भी कम हो जाएगी। हालांकि अब ये तो वक्त के साथ ही पता लगेगा।

g

आर्टिकल 370’ के ओपनिंग डे की बात करें तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5.9 करोड़ रुपये से एंट्री की थी। दूसरे दिन इस फिल्म ने 7.4 करोड़ का कारोबार किया। वहीं, ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा’ ने पहले दिन 4.25 करोड़ रुपये कमाए और दूसरे दिन महज 2.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जो उम्मीद से भी कम रहा। हालांकि मेकर्स को उम्मीद थी कि संडे को फिल्म अच्छी कमाई करेगी, लेकिन संडे को भी इसका कलेक्शन 2.40 करोड़ रुपये तक ही रहा।