2024 की फिल्मों का आगाज, आर्मी, नेवी, एयरफोर्स और पुलिस मिलकर करेंगे ‘फायर-फाइटिंग देखे लिस्ट

  1. Home
  2. मनोरंजन

2024 की फिल्मों का आगाज, आर्मी, नेवी, एयरफोर्स और पुलिस मिलकर करेंगे ‘फायर-फाइटिंग देखे लिस्ट

2024 कि फिल्मों का आगाज, आर्मी, नेवी, एयरफोर्स और पुलिस मिलकर करेंगे ‘फायर-फाइटिंग देखे लिस्ट 

साल 2024 में बॉक्स ऑफिस से लेकर ओटीटी पर बड़ा धमाका होने जा रहा है। कई बड़ी फिल्में ना


पब्लिक न्यूज़ डेस्क - साल 2024 में बॉक्स ऑफिस से लेकर ओटीटी पर बड़ा धमाका होने जा रहा है। कई बड़ी फिल्में ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस बल्कि ओटीटी पर भी रिलीज होने वाली है। इस बीच 2024 में कई फिल्में ऐसी भी हैं, जिसमें सितारे देश के लिए जान देते, तो जान लेते भी नजर आएंगे। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि 2024 में कौन-सी वो फिल्मे है, जिनमें स्टार्स आर्मी, नेवी, एयर फोर्स या फिर पुलिस की वर्दी में गदर मचाएंगे। 

 फिल्म ‘फाइटर’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें जबरदस्त एक्शन के साथ साहस और बलिदान नजर आ रहा है। ये फिल्म भारतीय वायु सेना पर आधारित है और इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनुल कपूर जैसे सितारे वर्दी में अपना रोब दिखाते नजर आएंगे। फिल्म ‘अग्नि’ भी शामिल है। इस फिल्म में सैयामी खेर और प्रतीक गांधी एक साथ काम करते नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की कहानी फायरफाइटर्स पर आधारित होगी।

s

सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ भी इस लिस्ट में शामिल है। पुलिस की वर्दी में इस फिल्म की कास्ट भी जमकर गर्दा उड़ाएगी। शाहिद कपूर की फिल्म ‘देवा’ भी इस लिस्ट में शामिल है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में शाहिद पुलिस के किरदार में नजर आ सकते हैं। अक्षय कुमार की ‘स्काई फोर्स’ भी इस लिस्ट में शामिल है। इस फिल्म में भारत में हुए सबसे पहले हवाई हमले को दिखाया जाएगा। वेब सीरीज ‘ग्यारह ग्यारह’ को लेकर भी फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। लोगों को इस सीरीज में दिखाए जाने वाले इन्वेस्टिगेटिव फैंटेसी ड्रामा का बेसब्री से इंतजार है।