अमृता राव का 42वां बर्थडे…जानें क्यों हैं फिल्मों से दूर ?

  1. Home
  2. मनोरंजन

अमृता राव का 42वां बर्थडे…जानें क्यों हैं फिल्मों से दूर ?

अमृता राव का 42वां बर्थडे…जानें क्यों हैं फिल्मों से दूर ?

फिल्म अभिनेत्री अमृता राव, भले ही काफी समय से फिल्मों से दूर


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। फिल्म अभिनेत्री अमृता राव, भले ही काफी समय से फिल्मों से दूर हो लेकिन एक वक्त था जब हर कोई उनकी फिल्म ‘विवाह’ का दिवाना था। फिल्म विवाह से वो काफी ज्यादा लाइमलाइट में आई थी। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से अमृता राव ने लाखों युवा दिलों में अपनी जगह बनाई है।

आज यानी 7 जून को अमृता राव 42वां बर्थडे मना रहीं हैं। बता दें कि साल 2002 में अमृता ने फिल्म ‘अब के बरस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्मों में काफी समय से दूरी बनाने के बाद भी अभिनेत्री एक आलीशान जिंदगी जी रही है। लेकिन इश्क-विश्क,विवाह और मैं हूं ना जैसी फिल्मों ने अमृता के करियर ग्राफ को अलग ही मुकाम पर पहुंचा दिया था।

अमृता ने फेमस RJ से की शादी

बता दें कि अमृता राव ने आरजे अनमोल से शादी की। लगभग 7 साल तक आरजे अनमोल को डेट करने के बाद बड़े गुपचुप तरीके से अपने खास लोगों के सामने दोनों ने शादी रचाई थी। 15 मई 2016 को दोनों ने सात फेरे लिए, अमृता और अनमोल का एक बेटा भी है। जिसका नाम वीर है। फिलहाल ये जोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा फोकस कर रहा है। इसके अलावा अगर अमृता के नेटवर्थ की बात की जाए तो करीब 156 करोड़ के आस-पास है। अभी अमृता एक फिल्म साइन करने के लिए 2 करोड़ चार्ज करती है।

इसके अलावा लंबे समय से फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद भी अमृता साल 2019 में ‘ठाकरे’ फिल्म में नजर आई थी। बता दें कि वो फिल्म बाला साहेब ठाकरे से जिंदगी पर आधारित खास फिल्म थी। इस फिल्म में अमृता ने बाला साहेब की पत्नी का रोल निभाया था। फिल्म क्रिटिक्स ने उनके किरदार को काफी ज्यादा सराहा था। हालांकि साल 2019 में आई इस फिल्म का कुछ लोगों ने विरोध भी किया था।