अमिताभ बच्चन अयोध्या में राम मंदिर के पास नया घर, मोटी रकम चुकाकर एक नया प्लॉट खरीदा

  1. Home
  2. मनोरंजन

अमिताभ बच्चन अयोध्या में राम मंदिर के पास नया घर, मोटी रकम चुकाकर एक नया प्लॉट खरीदा

अमिताभ बच्चन अयोध्या में राम मंदिर के पास नया घर, मोटी रकम चुकाकर एक नया प्लॉट खरीदा 

अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। एक्टर कब क्या करने वाले हैं इसमें भी फैंस की


पब्लिक न्यूज़ डेस्क- अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। एक्टर कब क्या करने वाले हैं इसमें भी फैंस की दिलचस्पी बनी रहती है। खासकर उनकी प्रॉपर्टी पर दर्शक नजरें गड़ाएं बैठे रहते हैं। बिग बिग के पास कितने बंगले हैं ये तो सभी जानते हैं। वो जब भी कोई नई प्रॉपर्टी खरीदते हैं तो वो भी लोगों को पता लग ही जाता है। ऐसा में अब उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अब एक नया प्लॉट खरीद लिया है वो भी अयोध्या में जो इन दिनों चर्चा में बना हुआ है।

अमिताभ बच्चन ने अब अयोध्या के राम मंदिर के पास अपना नया बसेरा बनाने का इरादा कर लिया है। राम मंदिर के बेहद करीब अब उन्होंने एक नई जमीन खरीदी है। क्या अब वो मुंबई छोड़ भगवान श्री राम की नगरी में बसने वाले हैं? क्या उन्होंने एक्टिंग छोड़ अयोध्या में बसने का मन बना लिया है? कुछ इसी तरह के सवाल अब फैंस के मन में उठ रहे हैं। एक्टर के इस नई प्रॉपर्टी के खरीदती ही फैंस बेचैन हो गए हैं। उन्हें डर लगने लगा है कि कहीं उनके पसंदीदा एक्टर एक्टिंग तो नहीं छोड़ देंगे। लेकिन ऐसा कुछ नहीं होने वाला। भले ही उन्होंने अयोध्या में प्लॉट खरीद लिया हो लेकिन इससे उनके काम पर कोई असर नहीं पड़ने वाला।

x

अमिताभ का ये नया प्लॉट राम मंदिर से कुल 15 मिनट दूर है। इतना ही नहीं उनके प्लाट से अयोध्या एयरपोर्ट भी नज़दीक ही है। उन्हें वहां से एयरपोर्ट पहुंचने में महज 30 मिनट लगेंगे। इसके अलावा उनकी इस नई प्रॉपर्टी की कीमत सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे। उनकी इस जमीन की कीमत में आप कई आलीशान घर और लग्जरी गाड़ियां खरीद सकते हैं। हो सकता है कि उसके बाद भी आपके पैसे बच जाएं। यानी उन्होंने अयोध्या में घर बनाने के लिए अपनी कमाई का एक बड़ा हिस्स्सा खर्च कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बी ने इस प्रॉपर्टी के लिए करीब 14.5 करोड़ की रकम अदा की है। यहां घर बनाने के लिए वो काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि ये जगह उनके दिल के बेहद करीब है। उनका अयोध्या से स्पेशल कनेक्शन है। दरअसल, बॉलीवुड के शहंशाह का जन्म प्रयागराज में हुआ था जो कि अयोध्या से सिर्फ 4 घंटे दूर है। ऐसे में अब वो जल्द ही इस नए घर को तैयार कर लेंगे। साथ ही ये जानकारी भी सामने आई है कि 7 स्टार एन्क्लेव ‘द सरयू’ में ये उन्होंने जो प्लॉट खरीदा है उसमें वो 10,000 स्क्वायर फीट का घर बना सकते हैं। इतना ही नहीं ‘द सरयू’ का इनॉगरेशन भी 22 जनवरी को होगा जिस दिन राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है।