'द ग्रेड इंडियन कपिल शो' का ग्रैंड प्रीमियर शो के पहले एपिसोड में आलिया कहीं नजर नहीं आईं, जानिए वजह

  1. Home
  2. मनोरंजन

'द ग्रेड इंडियन कपिल शो' का ग्रैंड प्रीमियर शो के पहले एपिसोड में आलिया कहीं नजर नहीं आईं, जानिए वजह

'द ग्रेड इंडियन कपिल शो' का ग्रैंड प्रीमियर शो के पहले एपिसोड में आलिया कहीं नजर नहीं आईं, जानिए वजह 

लंबे इंतजार के बाद मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ से पर्दे पर वापसी की है ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर शो का ग्रैंड प्रीमियर


पब्लिक न्यूज़ डेस्क- लंबे इंतजार के बाद मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ से पर्दे पर वापसी की है। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर शो का ग्रैंड प्रीमियर देखने को मिला। शो के पहले एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर के साथ पहुंचे थे। मगर इस शो में रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट कहीं नजर नहीं आईं। ऐसे में आलिया के शो में ना पहुंचने की वजह सामने आ गई है। कपिल शर्मा शो के ग्रैंड प्रीमियर में पूरी कपूर फैमिली को इनवाइट करना चाहते थे। रणबीर, नीतू और रिद्धिमा के साथ-साथ उन्होंने आलिया भट्ट को भी शो में बुलाया था। इसके लिए कपिल और उनकी टीम ने शूट को रिशेड्यूल करने का भी ऑफर दिया था। मगर इतनी कोशिशों के बावजूद आलिया शो में नहीं पहुंची।

a

कपिल शर्मा के शो में आलिया भट्ट के ना पहुंचने पर फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे थे। कुछ फैंस का कहना था कि, आलिया अपने बिजी शेड्यूल की वजह से नहीं आ पाईं, तो कई लोगों ने आलिया के ना आने की वजह सास (नीतू) और ननद (रिद्धिमा) से दूरी बताई। मगर वास्तव में नेटफ्लिक्स आलिया को अफॉर्ड नहीं कर सका है। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार नेटफ्लिक्स आलिया को पूरी फीस देने में नाकामयाब रहा है, जिसकी वजह से आलिया शो में नहीं दिखीं थीं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि नेटफ्लिक्स आलिया को अफॉर्ड नहीं कर सका। यही कारण है कि आलिया भट्ट अपने पति, सास और ननद के साथ ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का मंच शेयर नहीं कर पाईं।कपिल के शो में आने वाले स्टार गेस्ट को भी फीस दी जाती है? तो हम आपको बता दें कि कपिल का शो पहले टीवी पर ऑन एयर होता था, जिसके कारण सभी स्टार्स अपनी अपकमिंग मूवी का प्रमोशन करने के लिए शो में खुद अपीयर होते थे। मगर अब शो को ओटीटी पर दिखाया जाएगा और ओटीटी के लिए रणबीर और आलिया जैसे दो सुपरस्टार्स को एक साथ अफॉर्ड करना मुश्किल हो सकता है। इसलिए मेकर्स ने सिर्फ रणबीर, नीतू और रिद्धिमा के साथ शो करना मुनासिब समझा।