अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' सिनेमाघरों में रिलीज, जाने 5 बड़ी वजह

  1. Home
  2. मनोरंजन

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' सिनेमाघरों में रिलीज, जाने 5 बड़ी वजह

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' सिनेमाघरों में रिलीज, जाने 5 बड़ी वजह

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो


पब्लिक न्यूज़ डेस्क- बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद ऑडियंस के रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर आने लगे हैं। हालांकि कई लोग हैं जो अब तक फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख नहीं कर पाए हैं। इसलिए आज हम आपको 5 वजह बताएंगे, जिन्हें जानने के बाद आप अक्षय और टाइगर की फिल्म को देखने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। अक्षय कुमार एक साल में कई फिल्में करते हैं। उनकी कुछ फिल्में कॉमेडी से भरपूर होती हैं तो कुछ एक्शन से भरपूर। रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ के बाद ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय फिर एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं। लंबे इंतजार के बाद उनका यह अवतार फैंस के लिए भी ट्रीट साबित हो सकता है।‘बड़े मियां छोटे मियां’ को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। जाहिर है कि फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें एक्शन फिल्मों के लिए जाना जाता है। इससे पहले सलमान खान के साथ अब्बास ने कई ब्लॉकबस्टर दी हैं। ऐसे में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म में दर्शकों को एक्शन का जबरदस्त डोज मिल सकता है।

x

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक साथ पर्दे पर उतरे हैं। यह जोड़ी साथ आई है तो कुछ कमाल कर ही सकती है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अक्षय और टाइगर दोनों ही एक्शन के स्टार हैं। ऐसे में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिल सकता है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में दमदार विलेन भी है। मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में मेन विलेन का किरदार निभा रहे हैं। जाहिर है कि उनकी एंट्री ही फिल्मों में तहलका मचा देती है। यह कमाल इस बार भी हो सकता है।