टीवी शो 'एक वीर की अरदास वीरा' से चर्चा में आईं एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी, आरोप क्या एक्ट्रेस को जाना होगा जेल जानिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

टीवी शो 'एक वीर की अरदास वीरा' से चर्चा में आईं एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी, आरोप क्या एक्ट्रेस को जाना होगा जेल जानिए

टीवी शो 'एक वीर की अरदास वीरा' से चर्चा में आईं एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी, आरोप क्या एक्ट्रेस को जाना होगा जेल जानिए  

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और वरुण शर्मा की फिल्म ‘फ्राइडे’ से पॉपुलैरिटी बटोरने वालीं एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी एक बड़ी मुसीबत में फंस


पब्लिक न्यूज़ डेस्क- बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और वरुण शर्मा की फिल्म ‘फ्राइडे’ से पॉपुलैरिटी बटोरने वालीं एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी एक बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं। एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है, जिसके चलते एक्ट्रेस के खिलाफ IPC की धारा 420 और धारा 406 के तहत मामला दर्ज किया गया है। दिगांगना पर आरोप है कि उन्होंने दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान की डेब्यू वेब सीरीज ‘शोस्टॉपर’ में अक्षय कुमार को बतौर प्रजेंटर लाने का दावा किया था। अब ‘शोस्टॉपर’ के मेकर्स ने एक्ट्रेस के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। ऐसे में अगर आरोप साबित हो गया तो एक्ट्रेस बड़ी मुसीबत में फंस सकती हैं। एक्ट्रेस जीनत अमान ‘शोस्टॉपर’ नाम के शो से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं। बीच में खबर आई थी कि फंड की कमी के चलते शो की शूटिंग को फिलहाल बीच में रोक दिया गया है। बाद में ‘शोस्टॉपर’ के मेकर्स ने इन खबरों को झूठ बताया। इस प्रोजेक्ट से एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी का नाम भी जुड़ा है। इस बीच प्रोडक्शन हाउस एमएच फ़िल्म्स ने एक्ट्रेस पर धोखा देने का आरोप लगा दिया। आरोप में कहा गया है कि दिगांगना सूर्यवंशी ने सीरीज के लिए एक्टर अक्षय कुमार, सलमान खान और शाहरुख खान को प्रेजेंटर के तौर पर लाने का दावा किया था, लेकिन बाद में उनका दावा झूठा निकला।

x

शिकायत पत्र में आरोप है कि दिगांगना सूर्यवंशी ने खुद ‘शोस्टॉपर’ के मेकर्स से कहा था कि वो अक्षय कुमार, सलमान खान और शाहरुख खान को पर्सनली जानती हैं। अक्षय कुमार को प्रेजेंटर के तौर पर लाने के लिए एक्ट्रेस ने मेकर्स से पैसे भी निकलवा लिए थे। हालांकि बाद में दिगांगना अपने वादे पर खरी नहीं उतर पाईं और उन्होंने पैसे वापस भी नहीं किए। इस कारण एमएच फिल्म्स ने उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।उधर, खबर है कि एमएच फिल्म्स और डायरेक्टर मनीष हरिशंकर ने राकेश बेदी और दिगांगना सूर्यवंशी के फैशन डिजाइनर कृष्ण परमार के खिलाफ भी मानहानि का केस दर्ज कराया है। मेकर्स का आरोप है कि दिगांगना सूर्यवंशी ने कथित तौर पर उनसे पैसे वसूलने की कोशिश की थी। साथ ही कुछ मांगे रखी थीं, जिनके पूरा न होने पर उन्होंने डायरेक्टर मनीष हरिशंकर को धमकी भी दी थी।गौरतलब है कि दिगांगना सूर्यवंशी इंडस्ट्री में कई बॉलीवुड और साउथ फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने टीवी शो ‘एक वीर की अरदास…वीरा’ में काम करने के बाद फिल्मों में एंट्री की। इस दौरान दिगांगना महेश भट्ट की फिल्म ‘जलेबी’ में नजर आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘हिप्पी’, ‘धनुषु राशि’, ‘क्रेजी फेलो’ और ‘फ्राइडे’ समेत कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं।