Aaliya Siddiqui ने किए कई खुलासे, बोलीं- ‘नवाज जैसे दिखते हैं वैसे बिलकुल नहीं’

  1. Home
  2. मनोरंजन

Aaliya Siddiqui ने किए कई खुलासे, बोलीं- ‘नवाज जैसे दिखते हैं वैसे बिलकुल नहीं’

Aaliya Siddiqui ने किए कई खुलासे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी सुर्खियों में छाए हुए हैं।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। इन दिनों बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी सुर्खियों में छाए हुए हैं।

हाल ही में बॉम्बे हाई कोर्ट ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और आलिया को सलाह देते हुए कहा है कि वे अपने बच्चों से संबंधित मुद्दों को सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझा लें।

आलिया ने एक इंटरव्यू में फिर से किए कई खुलासे

इस बीच अब आलिया ने एक इंटरव्यू में फिर से कई खुलासे किए हैं। दरअसल, आलिया लगातार नवाजुद्दीन पर गंभीर आरोप लगा रही हैं। हाल में भी उन्होंने एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

पर्सनल लाइफ को लेकर भी किए कई शॉकिंग खुलासे

अब आलिया ने एक इंटरव्यू में क्लियर करते हुए कहा है कि आखिर उन्होंने अपने पति पर ये आरोप क्यों लगाए है। साथ ही उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई शॉकिंग खुलासे किए है।

आलिया ने दिया जवाब

बता दें कि एक इंटरव्यू में आलिया से पूछा गया कि वे नवाज के साथ अपने संबंधों को रेप क्यों कह रही हैं? इसका जवाब देते हुए आलिया ने कहा कि नवाज का कहना है कि हम लिव-इन में थे, जबकि हम नहीं थे।

हम पति-पत्नी थे और पिछले 3 महीने तक रिलेशनशिप में रहे हैं। इसके साथ ही आलिया ने आगे बताया कि लेकिन हमने अपनी शादी को एक और मौका देने का फैसला किया है। नवाज को लगा कि हमें अपने बच्चों की खातिर फिर से साथ आना चाहिए।

तलाक को लेकर बोलीं आलिया

इसके साथ ही अपने इंटरव्यू में आलिया नवाज से तलाक को लेकर भी चौंकाने वाला खुलासा करती हैं। आलिया ने कहा कि नवाज ने कोर्ट में तलाक के कुछ कागजात जमा किए हैं। लॉ उन पेपर्स पर किए गए साइन के बारे में फैसला करेगा।

नवाज की मां ने उनके बेटे को बताया नाजायज औलाद

आलिया का ये भी कहना है कि उन्होंने तलाक के लिए अर्जी नहीं दी है, लेकिन उन्होंने नवाज को कानूनी नोटिस जरूर भेजा था। आलिया ने ये भी कहा कि नवाज की मां ने उनके बेटे को नाजायज औलाद बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि वे इस बात से बहुत हैरान और परेशान हैं।

आलिया ने बताया कि वो नवाज को कभी समझ नहीं पाईं

अपने इंटरव्यू में आलिया ने आगे बताया कि वह नवाज को कभी समझ नहीं पाईं क्योंकि वह जैसे दिखते हैं वैसे हैं ही नहीं। आलिया ने कहा कि उनकी नवाज से आखिरी बार बातचीत तब हुई थी जब वे अपनी बेटी के दुबई में रहने के बारे में बात करने गई थीं। उस समय एक्टर ने उनसे काफी बुरे तरीके से बात की थी और अपने मैनेजर को उसकी देखभाल करने के लिए कहा था।

आलिया ने बताया- बेटे को नहीं मिला नवाज का स्पर्श 

आलिया का कहना है कि उनके दोनों बच्चे उन्हीं के साथ रहना चाहते हैं। आलिया ने बताया कि उनके बेटे को यह भी नहीं पता कि पिता क्या होता है और उसको नवाज का स्पर्श भी नहीं मिला।

जब वे दुबई में कुछ समय के लिए उसके साथ थे, तो मुझे फोन आता था और पता चलता था कि वह हमारे बेटे को बिल्कुल भी समय और प्यार नहीं दे रहे हैं, यहां तक ​​कि जब हम साथ थे, तब भी वह मुश्किल से उन्हें समय और ध्यान देते थे। साथ ही आलिया ने कहा कि वह तोहफे के रूप में घर आते थे।