एक्ट्रेस की जिंदगी पर गिरा दुखों का पहाड़, पति से अनबन के चलते थाने पहुंची राखी सावंत

  1. Home
  2. मनोरंजन

एक्ट्रेस की जिंदगी पर गिरा दुखों का पहाड़, पति से अनबन के चलते थाने पहुंची राखी सावंत

एक्ट्रेस की जिंदगी पर गिरा दुखों का पहाड़, पति से अनबन के चलते थाने पहुंची राखी सावंत

राखी सावंत की जिंदगी में एक के बाद एख नया ट्विस्ट आया है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  राखी सावंत की जिंदगी में एक के बाद एख नया ट्विस्ट आया है।  ड्रामा क्वीन राखी की लाइफ पब्लिक के सामने पूरीतरह से एक्सपोज हो गई है।  राखी सावंत ने इन दिनों आदिल पर धोखे का आरोप लगाया है। राखी सावंत के मुताबिक आधिल दुर्रानी का किसी और लड़की के साथ रिश्ता है। 
अपनी शादीशुदा जिंदगी को इस तरह से बिखरता देख राखी सावंत बौखला गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी सावंत अब इस मामले को थाने लेकर पहुंच गई हैं। 

राखी सावंत को हाल ही में ओशीवारा पुलिस स्टेशन के बाहर स्पॉट किया गया।  राखी सावंत अपने पति के खिलाफ FIR दर्ज करवाएंगी या नहीं इसे लेकर किसी तरह की कोई अपडेट नहीं मिल पाई है। राखी का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो चीखते चिल्लाते हुए कह रही हैं कि जिस लड़की के साथ अफेयर था मैंने उसे फोन किया।  जब मैंने उससे पूछा कि एक शादीशुदा लड़के से अफेयर करते हुए शर्म नहीं आई।  तो उसने कहा कि मेरा दिल आ गया। 

उस लड़की ने राखी के सामने ये दावा किया कि आदिल उसे 100 परसेंट अपनाएगा और राखी को छोड़ेगा। राखी ने ये भी बताया कि उनके पास पूरी कॉल की रिकॉर्डिंग पड़ी है।  राखी ने बताया कि आदिल ने कुरान पर हाथ रख कर माफई भी मांगी थी कि उनसे गलती हो गई है लेकिन फिर भी वो उस लड़की से मिलता रहा।  ऐसे मे राखी को मनाने के लिए आदिल ने एक नया हथकंडा अपनाया। 

हाल ही में राखी और आदिल को एकसाथ एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया।  जहां आदिल राखी को हाथ से निवाला खिला रहे थे। राखी सावंत मीडिया के सामने रोती हुई कहती हैं कि मैं उसे घर में अपने हाथों से खाना खिलाती थी क्या पा आज ये मेरा आखिरी निवाला हो।  राखी सावंत की हालत देख के साफ जाहिर हो रहा है कि वो बहुत दुखी हैं। राखी सावंत की हालत देख के साफ जाहिर हो रहा है कि वो बहुत दुखी हैं।