अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ का बजट जान आप हो जाएंगे दंग, देखें बजट

  1. Home
  2. मनोरंजन

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ का बजट जान आप हो जाएंगे दंग, देखें बजट

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ का बजट जान आप हो जाएंगे दंग, देखें बजट


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा ने साउथ में जबरदस्त कलेक्शन किया इसके साथ ही इस फिल्म नें हिंदी में भी ताबड़तोड़ कमाई की। वही अब फिल्म के दूसरे पार्ट पुष्पा 2 को लेकर खबर आ रही है कि इस फिल्म का बजट 350 करोड़ रूपय होगा लेकिन फिल्म के प्रोडयूसर्स ने साफ किया कि फिल्म का बजट इससे भी कही ज्यादा होने वाला है।

बता दे कि फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के दूसरे पार्ट को ‘पुष्पा: द रूल’  टाइटल दिया है। और बताया जा रहा है कि पुष्पा 2 यानि  पुष्पा: द रूल’ की स्क्रिप्ट में कुछ चेंज किया जा रहा है। ताकि नॉर्थ इंडियन के दर्शको को ज्यादा आकर्षित किया जा सके। इसके साथ ही फिल्म में अल्लू अर्जुन के किरदार में भी कुछ चेंजेस किये गये है।

आपको बता दे कि पुष्पा: द राइज’ साल 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। इसके साथ ही इस फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी खासी कमाई की थी। वही बताया जा रहा है कि  फिल्म के दूसरे पार्ट में पुष्पा चंदन की तस्करी करते हुए पूरे सिंडिकेट का मालिक बन जाएगा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।