अनुराग कश्यप के ‘रिसर्च कर लेना’ वाले तंज पर विवेक अग्निहोत्री का पलटवार, कही यह बात

  1. Home
  2. मनोरंजन

अनुराग कश्यप के ‘रिसर्च कर लेना’ वाले तंज पर विवेक अग्निहोत्री का पलटवार, कही यह बात

अनुराग कश्यप के ‘रिसर्च कर लेना’ वाले तंज पर विवेक अग्निहोत्री का पलटवार, कही यह बात 

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री और अनुराग कश्यप के बीच कश्मीर फाइल्स


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री और अनुराग कश्यप के बीच कश्मीर फाइल्स के निर्देशक द्वारा पैन-इंडिया फिल्मों के बारे में बाद की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देने के बाद ट्विटर युद्ध छिड़ गया। विवेक के ट्वीट के बाद गैंग्स ऑफ वासेपुर के फिल्म निर्माता ने उन पर तीखा कटाक्ष किया और उनके शोध पर सवाल उठाया। बुधवार शाम विवेक ने कश्यप पर पलटवार किया।

अनुराग के आखिरी ट्वीट का जवाब देते हुए अग्निहोत्री ने लिखा, “भोलेनाथ, आप लगे हाथ सबित कर ही दो कि #TheKashmirFiles का 4 साल का रिसर्च सब झूठ था। गिरिजा टीकू, बीके गंजू, एयरफोर्स किलिंग, नदीमार्ग सब झूठ था। 700 पंडितों के वीडियो सब। झूठ द हिंदू कभी मारे ही नहीं। आप साबित कर दो, दोबारा ऐसी गलती नहीं होगी।”

यह कश्यप द्वारा फिल्म निर्माता पर कटाक्ष करने और द कश्मीर फाइल्स की कहानी गढ़े जाने के बाद आया है। अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन कुमार अभिनीत फिल्म 1990 में कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर आधारित थी।

शब्दों का युद्ध कैसे छिड़ गया

यह सब तब शुरू हुआ जब विवेक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अनुराग की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने कहा था कि कांटारा और पुष्पा जैसी फिल्में उद्योग को ‘नष्ट’ कर रही हैं। आर्टिकल शेयर करते हुए विवेक ने लिखा, “बॉलीवुड के इकलौते मिलॉर्ड के विचारों से मैं पूरी तरह असहमत हूं। क्या आप सहमत हैं?”

ट्वीट का जवाब देते हुए कश्या ने ट्वीट किया, “सर आपकी गलती नहीं है, आप की फिल्मों की रिसर्च भी ऐसी ही होती है जैसे आपकी मेरी बातचीत पर ट्वीट है। आपका और आपकी मीडिया का भी वही हाल है। कोई नहीं अगली बार थोड़ा सीरियस रिसर्च कर लेना।”