फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर आया सामने, ‘तापसी’ की एक्टिंग देख फैंस ने कही यह बात

  1. Home
  2. मनोरंजन

फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर आया सामने, ‘तापसी’ की एक्टिंग देख फैंस ने कही यह बात

फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर आया सामने, ‘तापसी’ की एक्टिंग देख फैंस ने कही यह बात


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। तापसी पन्नो बॉलीवुड की बेहतर कलाकारों में से एक हैं. तापसी की लगभग सारी फिल्में दर्शकों के दिलों को छू जाती हैं. अभिनेत्री की पहचान ही कुछ ऐसी है कि दर्शको का खासा प्यार इनके प्रति देखने को मिलता है. आज कल तापसी अपने अपकमिंग फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं.

ये फिल्म महिला क्रिकेटर ‘मिताली राज’ की बायोपिक है, तापसी पन्नो ने इसमें ‘मिताली राज’ का किरदार निभाया है. आपको बता दें कि पूर्व महिला क्रिकेटर मिताली राज का खेल में करियर करीब 23 वर्ष का रहा है. जिसमे उन्होंने कई सारे नए रिकॉर्ड स्थापित किए हैं.

इस फिल्म में उनके जीवन से जुड़ी कहानियों को दिखाने का प्रयास किया गया है. फिल्म का ट्रेलर सामने आते ही लोग इसे बेहद प्यार दे रहें हैं. फिल्म का ट्रेलर सभी फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि तापसी ने काफी उम्दा तरीके से एक्टिंग करती हुई नज़र आ रहीं हैं. ऐसा देखा जा सकता है कि मिताली के रोल को तापसी ने काफी अच्छे तरीके से निभाया है.

यह फिल्म 15 जुलाई को रिलीज़ की जाएगी. इसका निर्देशन श्रीजीत मुहारजी ने किया है. फिल्म का ट्रेलर फैंस को बेहद पसंद आ रहा है अब फिल्म कितना कमाल कर पाती है ये देखने वाली बात होगी. दरअसल मिताली राज भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कफ्तान रही है, 39 साल की उम्र में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर के सभी क्रिकेट प्लेटफार्म से सन्यास लेने की घोषणा की है.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।