अभिनेता ने इस एक्ट्रेस से की Elon Musk की तुलना, खुद को बताया Rakhi Sawant

  1. Home
  2. मनोरंजन

अभिनेता ने इस एक्ट्रेस से की Elon Musk की तुलना, खुद को बताया Rakhi Sawant

अभिनेता ने इस एक्ट्रेस से की Elon Musk की तुलना

पिछले साल डेटिंग रियलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला 13 और इस साल की शुरुआत में कंगना रनौत


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। पिछले साल डेटिंग रियलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला 13 और इस साल की शुरुआत में कंगना रनौत के बिग बॉस संस्करण लॉक अप में दिखाई देने के बाद शिवम शर्मा भारतीय रियलिटी टेलीविजन पर एक लोकप्रिय नाम बन गए हैं। अब, वह एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स4 में वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में वापस आ गए हैं।

सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद, जो अपने इंस्टाग्राम पर अपने खुलासा करने वाले वीडियो और तस्वीरें अपलोड करने के लिए जानी जाती हैं, उन्हें स्प्लिट्सविला एक्स4 में ‘मिसचीफ मेकर’ के रूप में भी देखा गया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में, शिवम ने उर्फी की तुलना बिजनेस मैग्नेट एलन मस्क से की, जो इस साल की शुरुआत में ट्विटर के सीईओ बने।

उर्फी के बारे में बात करते हुए, शिवम ने कहा, “अगर उर्फी जो कर रही है उससे खुश है, और उसके पोस्ट को 6 लाख लोग पसंद कर रहे हैं, तो यह अच्छा है। लोग हमारे बारे में क्या सोचते हैं, इससे हम परेशान नहीं हो सकते। खुश हूं, वह काम कर रही है। हो सकता है कि उसे एलन मस्क की तरह नकारात्मक प्रसिद्धि मिल रही हो, लेकिन वह अपने लक्षित दर्शकों को प्रभावित कर रही है।”

उन्होंने खुद को ‘पुरुष राखी सावंत’ भी कहा, जब उनसे पूछा गया कि वे स्प्लिट्सविला एक्स4 में वापस क्यों आए, तो उन्होंने पोर्टल से कहा, “जब मैं पिछली बार स्प्लिट्सविला पर आया था, तो मैं जीत नहीं पाया था। मुझे पता है कि मैं एक एंटरटेनमेंट पैकेज हूं, और मैं कर सकता हूं।” सभी भावनाओं को जगाएं, केवल हंसी नहीं। लोगों ने मुझे पसंद किया। अगर मैं पिछली बार शो जीतता, तो मैं वापस नहीं आता।

उन्होंने आगे कहा, “देखें, कैसे राखी सावंत बिग बॉस में वापस आती रहती हैं क्योंकि उन्होंने अपना सीज़न नहीं जीता था? अगर वह इसे जीत लेतीं, तो कौन जानता है, क्या वह इन सभी सीज़न के लिए वापस आ रही होंगी? मैं पुरुष राखी सावंत हूं। मुझे जीतने की ज़रूरत नहीं है , मैं सिर्फ रियलिटी शो में दिखाई दूंगा और उनका मनोरंजन करूंगा।”