Thank God Collection: 'थैंक गॉड' को 'राम सेतु' ने चटाई धूल, अजय देवगन की फिल्म ने कमाए सिर्फ इतने करोड़

  1. Home
  2. मनोरंजन

Thank God Collection: 'थैंक गॉड' को 'राम सेतु' ने चटाई धूल, अजय देवगन की फिल्म ने कमाए सिर्फ इतने करोड़

Thank God Collection: 'थैंक गॉड' को 'राम सेतु' ने चटाई धूल, अजय देवगन की फिल्म ने कमाए सिर्फ इतने करोड़


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड ने भी राम सेतु के साथ ही 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी। इस फिल्म का हाल तो राम सेतु से भी बुरा है। फिल्म को ओपनिंग भी कुछ खास नहीं मिली थी जिसके बाद इसकी कमाई दिन-ब-दिन घटती जा रही है। इंद्र कुमार की ये कॉमेडी फिल्म लोगों को समझ नहीं आ रही है और जिन्होंने सिनेमाघर जाने का मूड बनाया उन्होंने थैंक गॉड के ऊपर अक्षय कुमार की राम सेतु को तरजीह दी। कम से कम बॉक्स ऑफिस के आंकड़े तो यहीं दास्तां बयां कर रहे हैं।

बेअसर रही थैंक गॉड

थैंक गॉड दर्शकों को लुभाने में काफी हद कर नाकाम नजर आ रही है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने  8.1 करोड़ रुपये से खाता खोला था जिसके बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई घट कर 6 करोड़ रह गई। गुरुवार को भी इसके नीचे जाने का सिलसिला चलता रहा और थैंक गॉड मात्र 4 करोड़ रुपये ही जमा कर पाई। शुक्रवार के शुरुआती आंकड़ों पर नजर डाले तो फिल्म की कमाई और भी घटी है। ऐसे में इसका लंबे समय तक सिनेमाघरों में टिके रहना मुश्किल लग रहा है।

लगातार घट रही कमाई

कोईमोई के आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने चौथे दिन 2.90 से 3.40 करोड़ के बीच की कमाई की है। हालांकि चौथे दिन इतनी कम कमाई फिल्म की सेहत के लिए अच्छी खबर नहीं है। इंद्र कुमार की थैंक गॉड के टोटल बजट की बात करें तो बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म करीब 70 करोड़ की लागत से बनी है। ऐसे में तो थैंक गॉड अपनी लागत का आधा भी निकालती नजर नहीं आ रही है।

सिद्धार्थ-रकुल भी आ चुके हैं नजर

'थैंक गॉड' से पहले अजय देवगन की 'रनवे 34' भी इस साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। अब 'थैंक गॉड' की हालत देखते हुए इससे भी कुछ खास उम्मीद की नहीं जा सकती है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में हैं। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।