इस एक्टर को डेट करना चाहती है सारा अली खान, इस शो में किया खुलासा

  1. Home
  2. मनोरंजन

इस एक्टर को डेट करना चाहती है सारा अली खान, इस शो में किया खुलासा

इस एक्टर को डेट करना चाहती है सारा अली खान, इस शो में किया खुलासा


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  करण जौहर के शो कॉफी विथ करण सीजन 7 की शुरुआत हो चुकी है. जिसके पहले एपिसोड में रणवीर सिंह व आलिया भट्ट आये थे. इस हफ्ते शो में बॉलीवुड की दो बेस्टफ्रेंड सारा अली खान और जाह्नवी कपूर आएंगी. इस एपिसोड का ट्रेलर करण जौहर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें करण जौहर जाह्ववी और सारा के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे है.

ट्रेलर में करण जौहर सारा अली खान से पूछ रहे हैं कि एक लड़के का नाम बताइए जिसे वह समय डेट करना चाहती हैं. पहले तो सारा अली खान ने इसका जवाब देने से मना कर दिया, बाद में विजय देवरकोंडा का नाम लेती हैं.

क्या विजय को पसंद करती हैं जान्हवी

जब सारा ने विजय का नाम लिया इस पर जाह्नवी हंसने लगती हैं. जिसके बाद करण पूछते हैं कि आप अक्सर विजय देवरकोंडा के साथ स्पॉट होती हैं. इस बात के बाद सारा अली, जान्हवी से पूछती हैं कि क्या वह विजय को लाइक करती हैं?
बता दें कि इससे पहले सारा अली खान कार्तिक आर्यन को डेट कर रही थीं. इस बात को खुलासा करण जौहर ने ही किया था.

कॉफी विद करण के इस एपिसोड का प्रीमियर 14 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होने वाला है. इस एपिसोड में सारा और जाह्नवी के कई खुलासे होंगे.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।