एक बार फिर बुरी फसी रिया चक्रवर्ती, लगा ड्रग सप्लाई करने का आरोप

  1. Home
  2. मनोरंजन

एक बार फिर बुरी फसी रिया चक्रवर्ती, लगा ड्रग सप्लाई करने का आरोप

एक बार फिर बुरी फसी रिया चक्रवर्ती, लगा ड्रग सप्लाई करने का आरोप


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें फिर बढ़ती हुई नजर आ री हैं. रिया चक्रवर्ती के खिलाफ ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप तय हुआ है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की चार्जशीट में रिया और उनके भाई शौविक का नाम है. एनसीबी की ड्राफ्ट में रिया और शौविक के अलावा, 33 और लोगों के भी नाम हैं. इनपर  हाई सोसायटी और बॉलीवुड के लोगों को ड्रग्स सप्लाई करने का चार्ज लगाया है. सुशांत को नशे की लत के लिए उकसाने का भी आरोप है.

NCB ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपने भाई शौविक समेत कई आरोपियों से कई बार गांजे खरीद कर एक्टर सुशांत सिंह को दिया, बल्कि सुशांत सिंह को गांजा लेने के लिए उकसाया भी. NCB ने चार्जशीट में ये भी जोड़ा है कि रिया का भाई शौविक ड्रग पैडलर के संपर्क में था. वह ऑर्डर देता था, फिर वह ड्रग सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचता था.

चार्जशीट में ये भी दावा किया गया है कि सभी आरोपियों ने मार्च 2020 और दिसंबर के बीच एक-दूसरे के साथ या समूहों में हाई सोसाइटी और बॉलीवुड में ड्रग्स की खरीद, बिक्री और वितरण के लिए आपराधिक साजिश रची. आरोप के मुताबिक, हाई सोसाइटी और बॉलीवुड में जिन नशीने चीजों की सप्लाई की गई, इनमें गांजा, चरस, कोकीन और अन्य नशीले पदार्थ शामिल थे.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।