Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने हाथ पर बनवाया पति अली फजल के नाम का टैटू, शेयर कीं फोटोज

  1. Home
  2. मनोरंजन

Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने हाथ पर बनवाया पति अली फजल के नाम का टैटू, शेयर कीं फोटोज

Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने हाथ पर बनवाया पति अली फजल के नाम का टैटू, शेयर कीं फोटोज


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। ऋचा चड्ढा बॉलीवुड की बिंदास अभिनेत्री हैं, जो अपने बेबाक अंदाज की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। लेकिन बीते कुछ समय से ऋचा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से फैंस के बीच छाई हुई हैं। ऋचा अपने लविंग बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों ने साल 2020 में कानूनी रूप से शादी कर ली थी लेकिन 4 अक्तूबर को दोनों ने पूरे रीति रिवाज के साथ लखनऊ में शादी की। ऋचा और अली की शादी की फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। वहीं, अब ऋचा की कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें अभिनेत्री के हाथ पर बने टैटू ने सबका ध्यान खींच लिया। 

दरअसल, ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जो अभिनेत्री के अलग-अलग फंक्शन की हैं। पहली फोटो में ऋचा अपने पति अली के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में दोनों के चेहरे पर खुशी है, जिससे साफ है कि एक-दूसरे का साथ पाकर दोनों बहुत खुश हैं। दूसरी तस्वीर में ऋचा मेहंदी लगे हाथों ने हर किसी का ध्यान खींच लिया है। तीसरी तस्वीर सिर्फ हाथ की है। इन तस्वीरों में ऋचा के हाथ पर टैटू नजर आ रहा है, जो अली के नाम का है।

बता दें कि ऋचा अपनी कलाई पर अपने माता-पिता के नाम का टैटू भी बनवा चुकी हैं और अब अभिनेत्री ने शादी के समय अपने पति अली का नाम लिखवाया है। इसके जरिए ऋचा ने अली के लिए अपना प्यार जाहिर किया है।
बता दें कि शादी के बाद जब ऋचा और अली की तस्वीरें सामने आई थीं तब लोगों ने कपल को ट्रोल भी किया था। कई लोगों ने ऋचा को बुर्का पहनने की सलाह दी थी। एक ट्रोल ने कहा था, 'बुर्का-हिजाब मुबारक हो ऋचा चड्ढा'। वहीं दूसरे ने कहा था, 'क्या इसे लव जिहाद नहीं कहेंगे, या फिर साजिश'। एक अन्य यूजर ने मिर्जापुर वेब सीरीज का डायलॉग लिखा था, 'क ख ग घ ङ च छ ज झ ञ...ऋचा चड्ढा को मोमीन बना के कर लिये लव जिहाद मियां अली फजल'। हालांकि, कपल लोगों को बातों को नजरअंदाज करते हुए अपनी जिंदगी पर ध्यान दे रहे हैं। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।