इस अभिनेता को डेट कर रहीं हैं रश्मिका मंदाना, अफवाहों को मिली हवा !

  1. Home
  2. मनोरंजन

इस अभिनेता को डेट कर रहीं हैं रश्मिका मंदाना, अफवाहों को मिली हवा !

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की जोड़ी को तब से दर्शकों का भरपूर प्यार

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की जोड़ी को तब से दर्शकों का भरपूर प्यार


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की जोड़ी को तब से दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है जब से उन्होंने पहली बार गीता गोविंदम में साथ काम किया था। हालांकि इसके बाद उन्होंने केवल एक ही मूव डियर कॉमरेड पर काम किया है, लेकिन प्रशंसक लगातार उनकी जोड़ी को भेज रहे हैं जिससे उनके अफेयर के बारे में अटकलें और अफवाहें शुरू हो रही हैं। महत्वपूर्ण रूप से, विजय के घरेलू कार्यों में या पिछले साल गोवा में अपने परिवार की छुट्टियों के दौरान रश्मिका की उपस्थिति ने सोशल मीडिया पर उनके रोमांस के बारे में चर्चाओं को और हवा दी।

दिलचस्प बात यह है कि दोनों मालदीव की छुट्टी पर भी साथ गए थे, जो कई लोगों का मानना था कि उनके रोमांटिक बंधन को और मजबूत किया है। हालाँकि, इन सभी वर्षों में जबकि विजय और रश्मिका के रिश्ते में होने की अफवाहें चलती रहीं, दोनों अभिनेताओं ने कभी भी इसकी पुष्टि नहीं की। अब, हाल ही में मिशन मजनू की अभिनेत्री ने आखिरकार इन सभी गपशप को संबोधित करने का फैसला किया और कहा कि वह विजय देवरकोंडा के साथ रिश्ते में नहीं हैं।

हालाँकि उसने स्वीकार किया कि दोनों मालदीव की यात्रा पर एक साथ गए थे, लेकिन भारत के दिल के क्रश ने बस पूछा, “उसके साथ यात्रा पर जाने में क्या गलत है?” अब यह निश्चित रूप से ऐसा लगता है जैसे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

काम के मोर्चे पर, रश्मिका मंदाना की हालिया ओटीटी रिलीज़ मिशन मजनू को समीक्षकों से अच्छी समीक्षा मिली। लेकिन फिल्म रश्मिका के बॉलीवुड करियर को बढ़ावा देने के लिए इतना महत्वपूर्ण था कि चर्चा बनाने में विफल रही। थलपति विजय के साथ उनकी आखिरी नाटकीय रिलीज़ वारिसु ने बहुत अच्छा व्यवसाय किया था लेकिन इस विशेष फिल्म ने दक्षिणी सुपरस्टार को अधिक लाभान्वित किया।