शमशेरा के प्रमोशन में रणबीर कपूर ने जाहिर की अपनी यह इच्छा, कही यह बात

  1. Home
  2. मनोरंजन

शमशेरा के प्रमोशन में रणबीर कपूर ने जाहिर की अपनी यह इच्छा, कही यह बात

शमशेरा के प्रमोशन में रणबीर कपूर ने जाहिर की अपनी यह इच्छा, कही यह बात


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  पूर्व में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर चुके रणबीर कपूर ने किसी दिन एक फिल्म निर्देशित करने की इच्छा व्यक्त की है। शमशेरा अभिनेता ने यह भी कहा कि वह चाहेंगे कि उनकी पत्नी आलिया भट्ट निर्माता बनें। संजय लीला भंसाली की सांवरिया के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने से पहले,

रणबीर कपूर ने अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की मुख्य भूमिकाओं वाली उनकी अत्यधिक प्रशंसित फिल्म ब्लैक में संजय लीला भंसाली के सहायक निर्देशक की भूमिका निभाई थी। सुपरस्टार ने बार-बार कहा है कि वह निश्चित रूप से एक दिन निर्देशक की कुर्सी पर बैठना पसंद करेंगे।

अपनी आगामी रिलीज शमशेरा के प्रचार के दौरान अपने हालिया इंटरव्यू में, रणबीर ने कहा कि वह चाहेंगे कि उनकी पत्नी आलिया भट्ट उनके निर्देशन वाली फिल्म का निर्माण करें। उन्होंने आगे कहा कि“जब मैंने अनुराग बसु के साथ जग्गा जासूस का निर्माण किया, तो मेरे पास वह अनुभव नहीं था। मैं केवल एक अभिनेता के रूप में उस फिल्म का निर्माण कर रहा था। इसलिए अब तक मैंने बतौर प्रोड्यूसर काम नहीं किया है। लेकिन हां, मैं हमेशा से एक फिल्म का निर्देशन करना चाहता था, मेरी पत्नी एक प्रोड्यूसर है.. और बहुत अच्छी प्रोड्यूसर है, तो शायद वह मेरी फिल्म का प्रोड्यूसकर सकती है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।