Box Office पर Ram Setu की रिकॉर्ड ब्रेकिंग शुरुआत, साल 2022 की दूसरी बड़ी ओपनर फिल्म

  1. Home
  2. मनोरंजन

Box Office पर Ram Setu की रिकॉर्ड ब्रेकिंग शुरुआत, साल 2022 की दूसरी बड़ी ओपनर फिल्म

Box Office पर Ram Setu की रिकॉर्ड ब्रेकिंग शुरुआत, साल 2022 की दूसरी बड़ी ओपनर फिल्म


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म 'राम सेतु' को दिवाली पर जबरदस्त शुरुआत मिली है। माना जा रहा था कि फिल्म पहले दिन 10 से 12 करोड़ के बीच कमाई करेगी। अक्षय कुमार की पिछली कई फिल्में फ्लॉप होने के बाद यह भी कहा जा रहा था कि उनका स्टारडम अब खत्म होने लगा है। लेकिन उनकी इस फिल्म ने फिर एक बार साबित कर दिया कि खिलाड़ी कुमार के नाम के सूरज में अभी बहुत चमक बाकी है।

छोड़े शहरों से हो रही है बड़ी कमाई!

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं और बताया है कि फिल्म ने पहले ही दिन 15 करोड़ 25 लाख रुपये का बिजनेस किया है। तरण ने लिखा- फिल्म को मास पॉकेट्स में अच्छी शुरुआत मिली है और मैट्रो सिटीज में इसने बस एवरेज बिजनेस किया है। क्योंकि यह एक बड़ी छुट्टी थी इसलिए भी फिल्म को तगड़ी शुरुआत मिली है लेकिन यह मोमेंटम बनाए रखना मुश्किल हो सकता है।

'राम सेतु' ने तोड़े इन फिल्मों के रिकॉर्ड

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर यही रफ्तार कायम रख पाएगी या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा लेकिन जहां तक ओपनिंग डे बिजनेस की बात है तो आपको बता दें कि फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में राम सेतु ने कई नए रिकॉर्ड बना दिए हैं। राम सेतु का फर्स्ट डे कलेक्शन अक्षय कुमार की पिछली कई फिल्मों से ज्यादा रहा है। इसने बच्चन पांडे (₹12.20 करोड़), सप्राट पृथ्वीराज (₹10.65 करोड़) और रक्षा बंधन (₹8.05 करोड़) का ओपनिंग डे का रिकॉर्ड तोड़ डाला है।

साल 2022 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग

इतना ही नहीं यह साल 2022 की अब तक की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है। फिल्म की कहानी से लेकर इसका म्यूजिक और बाकी चीजें दर्शकों को पसंद आ रही है। कुछ कारणों से फिल्म को शुरू में ट्रोल जरूर किया गया था लेकिन रिलीज के बाद अब इसे जबरदस्त माउथ पब्लिसिटी मिल रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।