Bollywood news : न्यूड फोटोशूट रणवीर को पड़ा महंगा, इन संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

  1. Home
  2. मनोरंजन

Bollywood news : न्यूड फोटोशूट रणवीर को पड़ा महंगा, इन संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

Bollywood news : न्यूड फोटोशूट रणवीर को पड़ा महंगा, इन संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। ऐसा लग रहा है कि रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर मुसीबत में फंस गए हैं। जबकि कई लोग इस बारे में बड़े पैमाने पर बात कर रहे है, ऐसा लगता है कि इससे कुछ की भावनाओं को ठेस पहुंची है। फोटोज के वायरल होने के बाद इंटरनेट पर मीम्स और ट्रोल्स छा गए। लेकिन अब एक एनजीओ ने रणवीर सिंह के खिलाफ चेंबूर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

एनजीओ पदाधिकारी के अनुसार, “हम समाज की बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं। अभिनेता ने अपनी नग्न छवियों के माध्यम से सामान्य रूप से महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। उन्होंने अभिनेता के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं का इस्तेमाल करने का आग्रह किया। एक पूर्व पत्रकार वकील द्वारा की गई अपील में महिलाओं की शालीनता को ठेस पहुंचाने के इरादे के आरोप में रणवीर की जांच भी की गई थी।”

पदाधिकारी ने आगे कहा कि, “हम हमेशा इस बात का समर्थन करते हैं कि बोलने और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता होनी चाहिए लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप समाज में नग्न घूमें। भारत में अभिनेताओं को नायक कहा जाता है और भारत के लोग उनका अनुसरण करते हैं, किसी न किसी हिस्से में उनका अनुसरण करते हैं। भारत में कुछ लोग उन्हें भगवान के रूप में भी पूजते हैं। इस तरह के कृत्यों को करके रणवीर सिंह जैसे अभिनेता लोगों की भावनाओं की कीमत पर सस्ता प्रचार पाने की कोशिश करते हैं।”

शिकायत में यह भी कहा गया है, “मैं रणवीर सिंह के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 67 ए के तहत धारा 292, 293, 354 और 509 के तहत शिकायत दर्ज करना चाहूंगा, अगर भारतीय दंड संहिता भावनाओं को आहत करने और महिलाओं की शालीनता का अपमान करने के लिए है।”

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।