Bhabi Ji Ghar Par Hai' के मलखान का हुआ निधन, क्रिकेट खेलते गई जान

  1. Home
  2. मनोरंजन

Bhabi Ji Ghar Par Hai' के मलखान का हुआ निधन, क्रिकेट खेलते गई जान

Bhabi Ji Ghar Par Hai' के मलखान का हुआ निधन, क्रिकेट खेलते गई जान


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  फेमस टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' में मलखान का किरदार निभाकर लोगों को हंसाने वाले एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) का निधन हो गया है। 11 मई 1981 को जन्मे दीपेश महज 41 की उम्र में ये संसार छोड़ कर चले गए। जानकारी के अनुसार एक्टर शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। 

बताया जा रहा है कि एक्टर शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। 

इंडस्ट्री में शोक की लहर 

एक्टर दीपेश भान ) के निधन की खबर की को शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने सच बताया है। उन्होंने खबर की पुष्ट की है। साथ ही सोशल मीडिया पर कई एक्टर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। दीपेश के को-एक्टर वैभव माथुर ने भी इस खबर को कन्फर्म किया है। उन्होंने कहा, हां अब वो नहीं रहे। इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है।

कविता कौशिक हुईं भावुक

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी दीपेश के निधन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए एक भावुक पोस्ट लिखी है। कविता ने ट्विटर पर लंबी पोस्ट के साथ दीपेश को याद किया है। 

कॉमेडी टीवी शोज की जान थे दीपेश 

भले ही दीपेश को ज्यादा पहचान 'भाबी जी घर पर है' से मिली लेकिन इसके पहले भी वह कई कॉमेडी शो की जान रहे हैं। वह 'भूतवाला सीरियल,' 'एफआईआर', 'कॉमेडी का किंग कौन', 'कॉमेडी क्लब' के साथ 'चैंप' और 'सुन यार चिल मार' जैसे शोज में भी काम कर चुके हैं। इसके साथ ही वह बॉलीवुड की फिल्म 'फालतू उटपटांग चटपटी कहानी' में भी नजर आए थे। वह आमिर खान के साथ एक एड फिल्म में भी दिखे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।