ट्रेडिशनल साड़ी में कृति ने ढाया क़हर , फैंस बोले ……..

  1. Home
  2. मनोरंजन

ट्रेडिशनल साड़ी में कृति ने ढाया क़हर , फैंस बोले ……..

ट्रेडिशनल साड़ी में कृति ने ढाया क़हर , फैंस बोले ……..


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अपनी दमदार एक्टिंग के कारण बॉलीवुड में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड जीतने वाली कृति सैनन का नया लुक सामने आया है, जिसमे उन्होंने शिम्मरी गोल्ड कलर की साड़ी पहनी है. कृति का ये साड़ी लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फोटोज डालते हुए उनकी ये फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गयी. कृति ने बेहद ही सरीके से साड़ी को कैर्री किया है, जिसके साथ उन्होंने डीप नैक ब्लाउज पहना है. उनका ये लुक बेहद ही कातिलाना है.

बात करे अगर वर्क फ्रंट की तो कृति को आखिरी बार फिल्म बच्चन पांडेय में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था. हालंकि यह फिल्म कोई खास कमाई नहीं कर पायी थी. इसके बाद कृति फिल्म ” शहजादा ” में कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आने वाली है. कृति और आर्यन की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते है. इसके पहले दोनों को ‘ लुका – छुपी ‘ फिल्म में देखा गया था. जो काफी हिट शाबित हुई थी. इसके बाद ये दोनों की दूसरी फिल्म है जिसमे दोनों एक साथ काम करेंगे.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।