Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल ने बताई वायरल वीडियो की सच्चाई, बोले- हम कलाकार हैं ...

  1. Home
  2. मनोरंजन

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल ने बताई वायरल वीडियो की सच्चाई, बोले- हम कलाकार हैं ...

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल ने बताई वायरल वीडियो की सच्चाई, बोले- हम कलाकार हैं ...


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव पर लोगों की आस्था को ठेंस पहुंचाने का आरोप लगा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर अभिनेता का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह पिपराइच स्थित भगवान मोटेश्वरनाथ मंदिर के गेट पर जूता पहन लात मारते नजर आ रहे हैं। वीडियो के सामने आने के बाद से ही खेसारी लाल नेटिजन्स के निशाने पर आ गए हैं। खुदको ट्रोल होता देख खेसारी लाल यादव ने अब वायरल वीडियो की सच्चाई बताई है।

अभिनेता ने कहा, 'कभी भी मेरा मकसद किसी की आस्था को ठेस पहुंचाना नहीं रहा और ना कभी होगा। मैं भगवान और उनकी गरिमा को बखूबी समझता हूं और उन्हें दिल से मानता भी हूं, इसलिए कभी भगवान और आस्था से खिलवाड़ की बात सोचता भी नहीं। जो लोग गलत तरीके से मेरे वीडियो को वायरल कर रहे हैं, उन भाईयों से आग्रह करता हूं कि आप वीडियो को इस तरह वायरल न करें।'

खेसारी लाल यादव ने आगे कहा, 'इस वीडियो को किसी ने गलत तरीके से बनाया और वायरल किया है। यह मेरी एक फिल्म का वीडियो है, जिसमें मैं मंदिर का गेट खोलता हूं। हालांकि, कुछ लोगों ने इस वीडियो को गलत तरीके से प्रसारित और प्रचारित किया है। यह पूरा सच नहीं है। भगवान में मेरी आस्था अटूट है और उनकी तौहीन की बात मैं सपने में भी नहीं सोच सकता।'

खेसारी लाल यादव ने कहा, 'हम कलाकार हैं और अपने रोजगार के तहत उत्तर प्रदेश में आकर शूटिंग करते हैं। लेकिन, हमारा मकसद कभी भी किसी की भी भावना को आहत करना नहीं होता। मैं हाथ जोड़कर आपसे आग्रह करता हूं कि कृपया इस वीडियो को वायरल न करें।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।