नूपुर शर्मा के निलंबन पर कंगना रनौत ने कही ये बड़ी बात….

  1. Home
  2. मनोरंजन

नूपुर शर्मा के निलंबन पर कंगना रनौत ने कही ये बड़ी बात….

नूपुर शर्मा के निलंबन पर कंगना रनौत ने कही ये बड़ी बात….


पब्लिक न्यूज़ डेस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत उन हस्तियों में से एक हैं जो अपने निडर बयानों के लिए जानी जाती हैं।  अभिनेत्री कभी भी विभिन्न विषयों पर अपने मन की बात कहने से नहीं कतराती, चाहे वह राजनीतिक हो या विवादास्पद। वही अब कंगना रनौत ने बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा जिन्हे पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान देने के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है उनपर टिप्पणी करते हुए कहा कि ये अफगानिस्तान नहीं भारत है और हर कोई अपनी बात रखने के लिए रवतंत्र है, हमारे देवी-देवताओ का तो रोज ही अपमान होता है।

बता दे कि अपने प्रवक्ताओं की विवादित टिप्पणी को लेकर रविवार को बीजेपी ने कड़ा एक्शन लेते हुए नूपुर शर्मा को 6 साल के लिए बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था। वहीं नूपुर शर्मा के साथ ही दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता नवीन कुमार को भी भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया था ।

बता दे कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि पार्टी सभी धर्मों का सम्मान करती है। और पार्टी किसी भी विचारधारा के खिलाफ है जो किसी भी संप्रदाय या धर्म का अपमान करती है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।