Kangana Ranaut: क्या अब राजनीति करेंगी कंगना, हिमाचल विधानसभा चुनाव में होगा आगाज?

  1. Home
  2. मनोरंजन

Kangana Ranaut: क्या अब राजनीति करेंगी कंगना, हिमाचल विधानसभा चुनाव में होगा आगाज?

Kangana Ranaut: क्या अब राजनीति करेंगी कंगना, हिमाचल विधानसभा चुनाव में होगा आगाज?


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत ने अपनी पॉलिटिकल इनिंग्स की शुरुआत के संकेत दे दिए हैं। दरअसल, मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान जब कंगना रणौत से पूछा गया कि क्या वह हिमाचल के लोगों की सेवा करने के लिए राजनीति में आएंगी? इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा, "राजयोग सुख की बात नहीं। यदि, आपको राजनीति में जाने के लिए आपको अपनी महत्वकांक्षाओं का बलिदान देना पड़ता है। अगर आगे चलकर मौका मिलेगा तो मैं जरूर जनता की सेवा करूंगी।" इतना ही नहीं कंगना रणौत ने राहुल गांधी के बारे में अपनी राय बताते हुए अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा।

इंटरव्यू के दौरान जब कंगना रणौत से राहुल गांधी के बारे में पूछा गया तब अभिनेत्री ने कहा, "इतिहास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जैसा महापुरुष एक बार ही आता है। हां, राहुल गांधी जी भी अपने स्तर पर पूरी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन, मेरे ख्याल से राहुल जी के लिए यह दुख की बात है कि उनके विरोधी नरेंद्र मोदी है। और नरेंद्र मोदी जी के लिए भी दुख की बात है कि राहुल गांधी उनके विरोधी हैं।" कंगना से जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की राजनीति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "हिमाचल केजरीवाल जी के झांसे में कभी नहीं आएगा क्योंकि वह अपनी बिजली खुद बनाते हैं। वहां की महिलाएं भी खुद सब्जी उगाती हैं। उन्हें मुफ्त में कुछ भी नहीं चाहिए।"  

बॉलीवुड में कौन है कंगना का विरोधी?

साक्षात्कार के दौरान जब कंगना से बॉलीवुड में उनके विरोधी के बारे में पूछा गया तो अभिनेत्री ने कहा, 'बॉलीवुड में मेरा कोई विरोधी नहीं है, यह लड़ाई तो कंगना बनाम बॉलीवुड की है। मुझे टक्कर देने के लिए पूरे बॉलीवुड को साथ आना पड़ता है। यह चीज कई मौको पर देखी भी गई है और उन्होंने कई बार खुद भी कही है। इसलिए मैंने कहा यह कंगना बनाम बॉलीवुड है।'

ट्विटर मुझे झेल नहीं पाया

ट्विटर पर वापसी के बारे में जब कंगना रणौत से पूछा गया तो अभिनेत्री ने कहा, "मुझे ट्विटर पर आए एक साल भी नहीं हुआ था और मेरा अकाउंट बंद कर दिया गया। ट्विटर मुझे एक साल भी नहीं झेल पाया। इंस्टाग्राम पर मुझे अब जाकर एक साल हुआ है और अभी तक मुझे तीन वॉर्निंग्स भी मिल चुकी हैं। यदि, मैं ट्विटर पर वापसी करूंगी तो आपको कंटेंट तो मिलेगा लेकिन मेरे लिए परेशानियां बढ़ जाएंगी। केस होने लगेंगे। लेकिन हां, अगर अकाउंट एक्टिव हुआ तो आपको मसाला तो बहुत मिलेगा। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।