4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगे गुड्डू भइया, इस पंजाबन संग कर रहें शादी

  1. Home
  2. मनोरंजन

4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगे गुड्डू भइया, इस पंजाबन संग कर रहें शादी

4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगे गुड्डू भइया, इस पंजाबन संग कर रहें शादी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  पिछले दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे अलीफजल और रिचा चड्ढा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों इसी महीने की 4 तारिख को शादी करेंगे। 30 सितम्बर को दोनो ने अपनी प्री-वेडिंग कॉकटेल पार्टी के फोटो अपने इंसटाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ शेयर की। शेयर की गय़ी तस्वीरों में ऋचा और अली दोनो ट्रेडिशनल लुक में काफी जच रहे हैं।

ऋचा पीले रंग की साड़ी तो वहीं मिर्जापुर के गुड्डू भइया यानी अली फजल सफेद कुर्ते में नजर आए। ऋचा की साड़ी पर मिरर का वर्क किया गया था। जिस पर बालों का सिंपल जूड़ा बनाने के साथ ही लाइट ब्लश मेकअप, कानों में झुमके और गले में नेकलेस के साथ ऋचा बेहद खूबसूरत लगीं। । वहीं अली फजल भी सफेद कुर्ता व मल्टी कलर की नवाबी शेरवानी में काफी अच्छे लग रहे थे।

4 अक्टूबर को कुछ करीबी दोस्तों और घरवालों की मौजूदगी में ये कपल शादी करने जा रहा है। उससे पहले अभी दोनों शादी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन और बाकी रस्मों का आनन्द उठा रहे हैं। शादी के बाद दोनों ने दिल्ली और मुम्बई में ग्रैंड रिसेप्शन देने की योजना बनायी है। 2013 में आयी फिल्म फुकरे में दोनो सबसे पहले साथ नजर आये थे। जिसमें ऋचा के भोली पंजाबन के किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया गया था। उसके बाद फिर 2017 में फुकरे रिटर्न्स की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियों की खबरों ने तूल पकड़ा था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।