Bhojpuri: खेसारी लाल यादव को देखने मोबाईल टावर पर चढ़े फैंस, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

  1. Home
  2. मनोरंजन

Bhojpuri: खेसारी लाल यादव को देखने मोबाईल टावर पर चढ़े फैंस, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

Bhojpuri: खेसारी लाल यादव को देखने मोबाईल टावर पर चढ़े फैंस, पुलिस ने किया लाठी चार्ज


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। भोजपुरी गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव के फैन फालोइंग का अंदाजा बस इस बात से लगाया जा सकता है कि वो जहां भी स्टेज शो करनें जातें हैं वहा लोगों का हूजुम उमड़ जाता है. खेसारी अक्सर स्टेज शो के लिए बिहार और पूर्वी यूपी के जिलों में जाया करते हैं.

हालांकि खेसारी के एक स्टेज शो में कुछ ऐसा हो गया जिसकी किसी ने कल्पना तक नही की थी. दरअसल मिली जानकारी के अनुसार खेसारी एक स्टेज शो करने बिहार के नवादा जिले के तिलैया गांव में पहुंचे थे. ये आयोजन एक छठ पूजन समिति द्वारा आयोजित किया गया था. जब आस पास के गावों में रहने वाले लोगों को इस बात की जानकारी हुई तो भारी मात्रा में खेसारी के फैंस कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए.

आलम ये हुआ कि मैदन में जगह कम पड़ गई. इसके बाद लोगों में अफरा तफरी मच गई. इस कारण मौके पर उपस्थित पुलिस ने लोगो की भीड़ को कंट्रोल करने के लिए प्रयास किया लेकिन भारी भीड़ के कारण वहां पर भगदड़ मच गई. स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा.

आपको बता दें कि खेसारी के फैंस यही नही रुके जब उनको कार्यक्रम स्थल के मैदान में जगह नही मिली तो वो पास में लगे मोबाईल टावर पर चढ़ गए. जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि खेसारी के इस स्टेज शो में इतनी भीड़ एकत्र हो जाएगी इसके बारें में किसी ने सोचा नही था. खेसारी लाल यादव का ये स्टेज शो मंगलवार रात 12 बजे शुरु हुआ था. थोड़े देर बाद ही कार्यक्रम में भगदड़ मच गई थी.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।