ट्रोलर्स के निशाने पर एक बार फिर देवोलीना, नेटिजंस ने पूछा- सिंदूर कहां है मैम?

  1. Home
  2. मनोरंजन

ट्रोलर्स के निशाने पर एक बार फिर देवोलीना, नेटिजंस ने पूछा- सिंदूर कहां है मैम?

ट्रोलर्स के निशाने पर एक बार फिर देवोलीना, नेटिजंस ने पूछा- सिंदूर कहां है मैम?

टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने कुछ दिन पहले ही अपने बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख संग शादी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने कुछ दिन पहले ही अपने बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख संग शादी की। दोनों ने बेहद सीक्रेट तरीके से शादी की, जिसमें काफी कम लोग शरीक हुए। वहीं, देवोलीना को अपनी शादी के बाद से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

हाल ही में देवोलीना ने सोशल मीडिया पर क्रिसमस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें पर शेयर कीं। फोटो देखते ही कुछ लोगों ने देवोलीना के सिंदूर न लगाने के कारण ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा, सिंदूर कहां है? दूसरे यूजर ने उदास इमोजी के साथ यही सवाल दागा। अन्य यूजर्स ने भी देवोलीना के पति शाहनवाज शेख का मजाक बनाया। साथ ही, एक्ट्रेस के फैसले को गलत बताया। हालांकि, कुछ लोगों ने उन्हें ढेर सारा प्यार दिया और बधाई भी दी।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने शादी के बाद पति शाहनवाज के साथ पहला क्रिसमस सेलिब्रेट किया। देवोलीना ने इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इनमें देवोलीना को अपने पति, मां और दोस्तों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करते हुए देखा गया। एक्ट्रेस ने रेड स्वेट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहनी थी। हाथों में चूड़ियों और बिना मेकअप के साथ एक्ट्रेस का सादगी भरा यह अंदाज बेहद मनमोहक लगा।

बता दें कि देवोलीना शाहनवाज पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिताने के बाद एक्ट्रेस ने 14 दिसंबर 2022 को बहुत ही कम लोगों की मौजूदगी में अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज के साथ गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर ली। मीडिया से बातचीत करते हुए देवोलीना ने अपने वर्क फ्रंट को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा था कि वह अच्छे प्रोजेक्ट्स के लिए तैयार हैं।