Deepika Padukone Birthday : 37 की हुई दीपिका पादुकोण, आज भी बरकरार हैं इन फिल्मों का जादू !

  1. Home
  2. मनोरंजन

Deepika Padukone Birthday : 37 की हुई दीपिका पादुकोण, आज भी बरकरार हैं इन फिल्मों का जादू !

Deepika Padukone Birthday : 37 की हुई दीपिका पादुकोण, आज भी बरकरार हैं इन फिल्मों का जादू !

बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। आज देश में खुद को सबसे बेहतरीन और सबसे भरोसेमंद अभिनेताओं में से एक के रूप में स्थापित करने वाली दीपिका पादुकोण वर्तमान में दुनिया भर में भारतीय सिनेमा के सबसे प्रमुख चेहरों में से एक हैं।

2007 में शाहरुख खान की ‘ओम शांति ओम’ के साथ अपनी शुरुआत करने के बाद, दीपिका पादुकोण ने अपने 15 साल के लंबे करियर में अब तक 40 से अधिक फिल्मों में काम किया है। हाल ही में, अभिनेता ने कतर में प्रतिष्ठित फीफा विश्व कप 2022 ट्रॉफी का अनावरण करके और ऐसा करने वाले पहले भारतीय बनकर देश को गौरवान्वित किया।  दीपिका पादुकोण के जन्मदिन पर, बॉलीवुड की ‘शांतिप्रिया’ के 6 प्रदर्शनों पर एक नज़र डालें जो साबित करते हैं कि वह कई सितारों से परे हैं:

कॉकटेल

दीपिका पादुकोण के करियर बदलने वाले प्रदर्शन के रूप में सराहना की गई, बॉलीवुड डीवा ने इस होमी अदजानिया फिल्म में अपने प्रदर्शन से साबित कर दिया कि वह एक सहज अभिनेता हैं। एक परेशान ‘वेरोनिका’ की उनकी भूमिका ने दिल और आलोचकों को समान रूप से जीत लिया और उन्हें उद्योग में एक ‘अभिनेता’ के रूप में स्थापित किया।

पीकू

दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन ने शूजीत सरकार की ‘पीकू’ में पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ अभिनय किया। फिल्म ने आलोचकों का दिल जीत लिया और दीपिका को जिम्मेदार बेटी के रूप में अपने प्रदर्शन के साथ अवार्ड सीज़न पर राज करने में मदद की।

बाजीराव मस्तानी

रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत, ‘बाजीराव मस्तानी’ ने संजय लीला भंसाली के साथ दीपिका पादुकोण के दूसरे ऑनस्क्रीन सहयोग को चिह्नित किया। अभिनेता ने मराठा पेशवा बाजीराव की दूसरी पत्नी मस्तानी की भूमिका निभाई और अपने प्रदर्शन के लिए आलोचनात्मक प्रशंसा हासिल की।

ये जवानी है दीवानी

जीवन, दोस्तों और प्यार के बारे में अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस सार्वजनिक ब्रेकअप के बाद पहली बार दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के साथ अभिनय किया। यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट रही और जीवन के प्रति अपने उच्च दृष्टिकोण के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया।