Big B Birthday : अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर बेटी श्वेता ने खोला यादों का पिटारा

  1. Home
  2. मनोरंजन

Big B Birthday : अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर बेटी श्वेता ने खोला यादों का पिटारा

Big B Birthday : अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर बेटी श्वेता ने खोला यादों का पिटारा


पब्लिक न्यूज़ डेस्क 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज (11 अक्टूबर को) 80 साल के हो गए हैं। उनके बर्थडे पर लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बिग बी के लिए मैसेज लिखा है। वहीं उनकी बेटी श्वेता नंदा ने कई सारी अनदेखी तस्वीरों के साथ अपने पिता को विश किया है। नातिन नव्या ने भी अपने नाना के लिए जन्मदिन का प्यारा मैसेज लिखा है। इंडस्ट्री के कई लोगों सहित अमिताभ बच्चन के फैन्स उनके लिए अपना प्यार जता रहे हैं।

पीएम मोदी ने दी बधाई

अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा है, अमिताभ बच्चनजी को 80वें जन्मदिन की शुभकामनाएं। वह भारत की उत्कृष्ट फिल्मी हस्तियों मे से एक हैं, जिन्होंने कई पीढ़ियों में लोगों को रोमांचित किया और उनका मनोरंजन किया। ईश्वर करें वह लंबी और स्वस्थ जिंदगी जिएं। 

बेटी और नातिन ने किया विश

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। साथ में तू झूम गाने की लिरिक्स लिखी है। श्वेता की बेटी नव्या ने भी अपने बचपन की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने अग्निपथ की लाइनें लिखी हैं, तू न थकेगा कभी, तू न रुकेगा कभी, तू न मुड़ेगा कभी, कर शपथ, कर शपथ, कर शपथ, अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ।  साथ में लिखा है, आपकी तरह न कभी कोई हुआ है न होगा, हैपी बर्थडे नाना। 

जलसा के बाहर लगी भीड़

अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर आधी रात में फैन्स का जमावड़ा उनके घर जलसा के बाहर लगा। बिग बी फैन्स की शुभकामनाएं स्वीकार करने गेट पर आए और हाथ हिलाकर सबका अभिवादन किया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।