BB16 : पहले ही हफ्ते सलमान खान के गुस्से के शिकार हुए गौतम, अभिनेता की लगाई क्लास

  1. Home
  2. मनोरंजन

BB16 : पहले ही हफ्ते सलमान खान के गुस्से के शिकार हुए गौतम, अभिनेता की लगाई क्लास

BB16 : पहले ही हफ्ते सलमान खान के गुस्से के शिकार हुए गौतम, अभिनेता की लगाई क्लास


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मौजूदगी की वजह से 'वीकएंड का वार' बेहद खास होता है। कंटेस्टेंट हो या ऑडियंस, हर किसी को इस दिन का इंतजार रहता है। बिग बॉस 16 की जर्नी भी अपने पहले 'वीकएंड के वार' की ओर बढ़ रही है। दिल की धड़कन तेज हो चली हैं। और इस एपिसोड के प्रोमो ने दर्शकों का इंट्रेस्ट और बढ़ा दिया है। शो के प्रोमो में सलमान खान, अब्दु रोजिक को एक स्पेशल गिफ्ट देते नजर आ रहे हैं। वहीं, अन्य कंटेस्टेंट्स की क्लास लेते दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि शुक्रवार यानी आज 'वीकएंड का वार' वाला एपिसोड टेलीकास्ट होने जा रहा है।

खास होगा सीजन का पहला 'वीकएंड का वार'

सामने आए प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान, सीजन 16 के पहले 'वीकएंड का वार' की शूटिंग घर के अंदर जाकर कंटेस्टेंट्स के बीच करते हैं। एपिसोड के दौरान सलमान खान 19 साल के अब्दु रोजिक को स्पेशल गिफ्ट के तौर पर डम्बल देते हैं। वहीं, अन्य घरवालों को रियल साइड दिखाने की सलाह दे डालते हैं। सलमान खान कहते हैं कि अपना रियल साइड दिखाओ, ना कि पिछले सीजन्स के कंटेस्टेंट्स को कॉपी करो।

गौतम की लगेगी क्लास

आपको बता दें कि बीते एपिसोड में अब्दु रोजिक ने बिग बॉस उनके लिए छोटे डम्बल देने की मांग की थी, जिसे सलमान ने पूरा किया। वहीं सलमान प्रोमो में गौतम की क्लास लगाते नजर आते हैं। भाईजान गौतम को फेक करार देते हैं। इतना ही नहीं सलमान घरवालों के साथ डिनर टेबल पर फन करते भी नजर आते हैं। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।