आलिया या रणबीर किस पर गई है बेटी', खुद दादी नीतू कपूर ने ट्वीट कर दी जानकारी ...

  1. Home
  2. मनोरंजन

आलिया या रणबीर किस पर गई है बेटी', खुद दादी नीतू कपूर ने ट्वीट कर दी जानकारी ...

आलिया या रणबीर किस पर गई है बेटी', खुद दादी नीतू कपूर ने ट्वीट कर दी जानकारी ...


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। काफी लंबे इंतजार के बाद आलिया भट्ट मां बन गईं. आलिया भट्ट ने एक बहुत ही प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बेटी के जन्म के बाद अपनी इस खुशी को फैन्स के साथ भी साझा किया. आलिया ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा, "और हमारे जीवन का बेस्ट न्यूज. हमारी बेबी यहां है...और वह एक जादुई बच्ची की तरह है. हम ऑफिशियली तौर पर प्यार में हैं...ब्लेस्ड और ऑबसेस्ड पैरेंट्स...लव लव लव...आलिया और रणबीर". आलिया भट्ट के मां बनने से न सिर्फ फैन्स खुश हैं, बल्कि दादी नीतू कपूर की भी खुशी सातवें आसमान पर है. नीतू कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बेहद खुश दिखाई दे रही हैं. 

नीतू ने बताया कैसे दिखती है आलिया  रणवीर की बेटी 

इस वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में नीतू कपूर इस बात का भी खुलासा करते हुए दिख रही हैं कि आलिया-रणबीर की बेटी दोनों में से आखिर किस पर गई हैं. आप में से भी काफी लोग ये जानना चाहते होंगे कि रणबीर-आलिया की नन्ही परी किस पर गई है. तो चलिए आपको बताते हैं नीतू कपूर ने क्या कहा. पैप ने नीतू कपूर से पूछा- 'घर में लक्ष्मी आई है इस पर आप क्या कहना चाहोगे?', इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं क्या बोलना चाहूंगी. मैं बहुत खुश हूं, बहुत खुश हूं'. बेटी किस पर गई है? इस सवाल का जवाब देते हुए नीतू कपूर कहती हैं, 'वो बिलकुल छोटी है अभी. आज ही तो हुई है. पता नहीं चल रहा. बड़ी होगी तब कुछ कह सकते हैं. बहुत प्यारी है'. 

वहीं वीडियो में नीतू कपूर आलिया भट्ट का भी हाल बताते हुए नजर आईं. उन्होंने कहा कि आलिया एकदम फर्स्ट क्लास हैं. नीतू कपूर के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक ने लिखा है, 'जया बच्चन को इनसे कुछ सीखना चाहिए'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'अभी से कैसे पता चलेगा. मीडिया कुछ भी पूछती है'. 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।