Adipurush : बढ़ता जा रहा आदिपुरुष का विवाद, डैमेज कंट्रोल करने में लगे डायरेक्टर ओम राउत

  1. Home
  2. मनोरंजन

Adipurush : बढ़ता जा रहा आदिपुरुष का विवाद, डैमेज कंट्रोल करने में लगे डायरेक्टर ओम राउत

Adipurush : बढ़ता जा रहा आदिपुरुष का विवाद, डैमेज कंट्रोल करने में लगे डायरेक्टर ओम राउत


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। आदिपुरुष का ट्रेलर आने के बाद से ही यह चर्चा में बना हुआ है। 500 करोड़ में बनी इस फिल्म कों दर्शकों ने सिरे से खारिज कर दिया है। दर्शक फिल्म के VFX से काफी नाखुश नज़र आ रहे हैं। लोग इसे VFX की जगह एक एनिमेटेड फिल्म बता रहे हैं। वहीं फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत अब इसके डैमेज कंट्रोल में लग गये हैं।

ओम राउत की मानें तो आदिपुरुष बड़े पर्दे के लिए बनी फिल्म है और इसका जादू मोबाइल पर टीजर देखकर नहीं समझा जा सकता है। उन्होंने कहा है कि अगर उनकी मर्जी चलती तो वह टीजर को यूट्यूब पर डालते ही नहीं मगर ज्यादा से ज्यादा लोगों तक टीजर पहुंचाने के लिये ऐसा करना पड़ता है। टीजर पर आये रिव्यू से परेशान निर्माताओं ने मंगलवार को अपने दफ्तर में फिल्म को रिव्यू करने वाले समीक्षकों और सोशल मीडिया इन्फ्लुएन्सरों को बुलाकर थ्री डी में टीजर दिखाया गया और अनुरोध किया गया कि वह अब फिल्म के बारे में अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर सकारात्मक बातें करें। ये लोग अब नए सिरे से टीजर के पॉजिटिव और अच्छे रिव्यू दे रहे हैं।

समझने वाली बात यह है की हॉलीवुड की VFX से बनी डीसी और अवेंजर्स सीरीज की फिल्मों के टीजर-ट्रेलर को लोग यूट्यूब पर ही देखते हैं। उसके बाद भी फिल्म के स्केल और खूबसूरती को आसानी से समझा जा सकता है। ऐसे में आदिपुरुष का टीजर किस प्रकार से अलग है। लोगो को VFX के साथ-साथ किरदारों के प्रस्तुत करने के तरीके से भी आपत्ती हो रही है। फिर चाहे किसी मुगल जैसे दिख रहे रावण हो या मूंछों वाले राम दोनों ही दर्शकों के गले के नीचे नहीं उतर रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।