कैंसर से जूझ रही अभिनेत्री महिमा चौधरी

  1. Home
  2. मनोरंजन

कैंसर से जूझ रही अभिनेत्री महिमा चौधरी

कैंसर से जूझ रही अभिनेत्री महिमा चौधरी


मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी कैंसर से जूझ रही हैं। 48 साल की महिमा चौधरी को कैंसर है, इसका खुलासा तब हुआ, जब अनुपम खेर ने एक फिल्म के लिए उन्हें फोन किया। दरअसल अनुपम खेर ने अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें महिमा अपनी बीमारी और इससे जुड़ी बातों के बारे में बता रही हैं। 


1997 से की थी महिमा ने फिल्मी करियर की शुरुआत

महिमा चौधरी का जन्म 13 सितंबर 1973 को दार्जिलिंग में हुआ था। इसके बाद महिमा ने फिल्मों में डेब्यू परदेस से किया था। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान भी थे। हालांकि, इस फिल्म के बाद उन्हें वो सफलता दोबारा नहीं मिली। एक्ट्रेस ने 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी और 2013 में दोनों इस रिश्ते से अलग हो गए थे। इसके अलावा महिमा 'धड़कन', 'कुरुक्षेत्र', 'बागबान,' 'डार्क चॉकलेट' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। महिमा आखिरी बार 2016 में बंगाली क्राइम थ्रिलर 'डार्क चॉकलेट' में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके अलावा रिया सेन भी लीड रोल में थीं।

2013 में पति बॉबी से अलग हो गई थीं महिमा चौधरी

महिमा ने साल 2006 में आर्किटेक्ट बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की थी और 2013 में दोनों अलग हो गए थे। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बॉबी के साथ कई चीजों को लेकर अक्सर उनकी बहस हो जाती थी। उस शादी से वो खुश नहीं थीं। महिमा ने ये भी कहा था कि मुश्किल दिनों में उनके पति ने उनका साथ नहीं दिया था। महिमा अब अपनी बेटी एरियाना के साथ ही जिंदगी बिता रही हैं। तलाक के बाद महिमा ने एक्टिंग कमबैक करने की भी कोशिश की थी, लेकिन वो इसमें सफल नहीं हो पाईं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।