अभिनेता Vikram Gokhale की हालत नाजुक ? पत्नी ने निधन की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

  1. Home
  2. मनोरंजन

अभिनेता Vikram Gokhale की हालत नाजुक ? पत्नी ने निधन की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

अभिनेता Vikram Gokhale की हालत नाजुक ? पत्नी ने निधन की खबरों पर तोड़ी चुप्पी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  हम दिल दे चुके सनम, हे राम, भूल भुलैया और बैंग बैंग जैसी कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा चुके अभिनेता विक्रम गोखले की हालत इस वक्त नाज़ुक है. गुरुवार को देर रात अभिनेता के निधन की अफवाह उड़ी. कई सितारों ने भी उनके निधन पर दुख व्यक्त कर दिया. हालांकि निधन की अफवाहों के फैलते ही परिवार ने आगे आकर सच्चाई बताई और सभी खबरों को गलत बताया.

बीते 24 घंटे से अभिनेता विक्रम गोखले की हालत गंभीर

विक्रम गोखले पिछले करीब 16 दिनों से पुणे दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी पत्नी व्रुषाली गोखले ने अब अभिनेता की सेहत को लेकर लेटस्ट अपडेट दिया है. व्रुषाली गोखले ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बताया है कि पिछले 24 घंटे से विक्रम गोखले की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. उन्होंने कहा कि डॉक्टर अपनी पुरी कोशिश कर रहे हैं. व्रुषाली ने जानकारी दी है कि ट्रीटमेंट पर वो उम्मीद के मुताबिक रिस्पॉन्ड नहीं कर रहे हैं. उनके कई अंग भी काम नहीं कर रहे हैं.

अफवाह के बाद परिवार ने बताई सच्चाई

गुरुवार देर रात जब विक्रम गोखले की मौत की अफवाह उड़ी तब परिवार की ओर से ऐसी रिपोर्ट्स को झूठा करार दिया गया. एक्टर की पत्नी ने इकोनॉमिक्स टाइम्स से बातचीत में बताया कि वो ज़िंदा हैं. उन्होंने कहा कि विक्रम गोखले कोमा में चले गए थे. उसके बाद से वो वेंटिलेटर पर हैं. बता दें कि मौत की अफवाह के बाद अजय देवगन समेत कई सेलेब्स ने श्रद्धांजलि भी दे दी थी.

इन फिल्मों में निभाए हैंविक्रम गोखले ने यादगार किरदार

विक्रम गोखले कई दशक से फिल्मी दुनिया में सक्रीय हैं. उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा मराठी फिल्म और टेलीविज़न सीरियल्स में भी काम किया है. उन्होंने साल 1971 में अमिताभ बच्चन की फिल्म परवाना से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. अग्निपथ और भूल भुलैया जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में भी वो नज़र आए. साल 1999 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम में विक्रम ने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता का रोल निभाया था. इस फिल्म में उनके किरदार को काफी सराहा गया था.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।