जल संरक्षण के सन्देश के साथ मना स्थापना दिवस

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

जल संरक्षण के सन्देश के साथ मना स्थापना दिवस

जल संरक्षण के सन्देश के साथ मना स्थापना दिवस


लखनऊ। शहर में निरंतर काम कर रही इला स्वाभिमान संस्था का स्थापना दिवस मंगलवार को इंदिरानगर के खरगपुर,फरीदी नगर ज़ोन दो नगर क्षेत्र स्थित प्राथमिक विद्यालय में मनाया गया। इस मौके पर विद्यालय के बच्चो के लिए ज्ञानवर्धक एक्टिविटी आयोजित की गईं।
संस्था के बच्चे अन्वी पांडेय,कात्यायनी पांडेय, शिखा,राजश्री बत्रा एवं भव्या सिंह ने जल संरक्षण पर नाटक प्रस्तुत किया। इसके साथ ही प्राप्ति श्रीवास्तव, कुहू पांडेय,मुस्कान बत्रा सान्वी सिंह एवं दित्या ने पेड़ो के महत्व पर नाटक प्रस्तुत किया साथ ही कविता,गीत भी कार्यक्रम में मौजूद दर्शको को सुनाया। कार्यक्रम के विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चो के लिए सामान्य ज्ञान प्रश्नोत्तरी भी की गई और सही जवाब देने वाले बच्चो को मुख्य अतिथि द्वारा उपहार प्रदान किया गया। संस्था की सचिव सरोज खुल्बे ने बताया की यह कार्यक्रम प्राथमिक विद्यालय में इसलिए किया गया ताकि ऑडिटोरियम में होने वाले खर्चो को बच्चो के बीच इस्तेमाल किया जा सके
मुख्य अतिथि के रूप में हाई कोर्ट के सीनियर एडवोकेट संजय भसीन मौजूद रहे जिनके । इसी के साथ नीरू बसेरा,सविता शुक्ला,गीता बिष्ट,मीता मेहता एवं अलका पांडेय विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे। आशा वेलफेयर फॉउंडेशन की अध्यक्ष सोनी वर्मा उपाध्यक्ष बृजेन्द्र बहादुर मौर्य एवं सचिव ज्योति मेहरोत्रा भी मौजूद रहे। स्थापना दिवस के आयोजन में इला स्वाभिमान संस्था की सदस्य नमिता पांडेय ,कविता तिलारा,ममता सामन्त, इला स्वाभिमान संस्था की अध्यक्ष सुमन मनराल एवं सचिव सरोज खुल्बे का विशेष योगदान रहा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।