Rajkummar Rao की शादी में इसलिए नहीं गईं एकता कपूर, सोशल मीडिया पर लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट

  1. Home
  2. मनोरंजन

Rajkummar Rao की शादी में इसलिए नहीं गईं एकता कपूर, सोशल मीडिया पर लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट

Rajkummar Rao की शादी में इसलिए नहीं गईं एकता कपूर, सोशल मीडिया पर लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट


पब्लिक न्यूज डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा पॉल शादी के बंधन में बंध गए हैं। राजकुमार और पत्रलेखा ने चंडीगढ़ में अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच सात फेरे लिए। राजकुमार की शादी में कुछ ही स्टार्स शामिल हुए, हालांकि ज्यादातर कलाकारों ने राजकुमार के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट कर शादी की बधाई दी है। इसी बीच फेमस फिल्म निर्देशक और निर्माता एकता कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर राजकुमार और पत्रलेखा के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एकता ने बताया है कि वो क्यों इनकी शादी में नहीं जा पाईं और इसी के साथ एकता ने राजकुमार और पत्रलेखा को ढेर सारी मुबारकबाद दी है।

एकता ने अपने पोस्ट में न्यूली मैरिड कपल की फोटो शेयर की है उसके साथ कैप्शन में लिखा है ‘मेरे पेट की परेशानी की वजह मैं ट्रैवल नहीं कर सकी और इस खूबसूरत कपल की शादी में नहीं जा सकी। लेकिन पात्रा और राज आप दोनों ने मुझे प्यार पर भरोसा करवाया है। मैं आप दोनों को बता नहीं सकती कि मैं कितना खुश हूं। जैसा आप लोगों को प्यार है वैसे प्यार मैंने कम ही देखा है। जब राज पारा के बारे में बात करता है तो यह मुझे विश्वास दिलाता है कि प्यार, खुशी और देखभाल अस्थायी नहीं है! आप दोनों को शुभकामनाएं’।

आपको बता दें कि राजकुमार राव ने खुद अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में राजकुमार और पत्रलेखा दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। राजकुमार ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और फन के बाद मैंने उससे शादी कर ली जो मेरी सबकुछ है, मेरी सोलमेट, मेरी बेस्ट फ्रेंड, मेरा परिवार। आज मेरे लिए इससे बड़ी कोई खुशी नहीं है कि मैं तुम्हारा पति कहलाऊंगा पत्रलेखा। हमेशा के लिए और उससे भी परे...'

 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।