RaeBareli: कार पर पलटा रेत से भरा डंपर, कार सवार 5 लोगों की मौत, एक युवक घायल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रायबरेली

RaeBareli: कार पर पलटा रेत से भरा डंपर, कार सवार 5 लोगों की मौत, एक युवक घायल

RaeBareli: कार पर पलटा रेत से भरा डंपर, कार सवार 5 लोगों की मौत, एक युवक घायल


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। मंगलवार देर रात उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक बड़ा हादसा हो गया. जिसमें दो बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हो गई. कार में कुल 6 लोग सवार थे. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेत हटवाकर कार को बाहर निकलवाया. जिसमें से सिर्फ एक व्यक्ति की ही जान बची है. पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के भेज दिया, साथ घायल व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है.

रायबरेली के भदोखर थाने के कुचरिया भांव के पास प्रयागराज को जाने वाले हाईवे पर हादसा हुआ. समाजसेवी महेंद्र अग्रवाल के बेटे राकेश (45), अपनी पत्नी सोनम(35) और बेटे आदित्य (11) के साथ खाना खाने इलाके के बाबा ढाबा गए थे. रचित अग्रवाल की पत्नी रुचिका (35) और उनके बच्चे रईसा (9) और रेयांस (6) भी उनके साथ थे. रात में जब वे अपनी इको स्पोर्ट्स कार से वापस आ रहे थे, तभी मुंशीगंज के पास एक डंपर उनकी कार पर पलट गया. डंपर रेत से भरा हुआ था.

हादसा स्थल पर पहुँच कर पुलिस ने कार पर गिरे डंपर को हटवाया, मगर तब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी थी. घटना के बारे में जानकारी देते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी रायबरेली वीरेंद्र सिंह ने बताया कि मंगलवार को बाजार बंद रहता है जिसके कारण व्यापारीगण अक्सर डिनर के लिए बाहर जाते रहते थे, कल वापस आते समय ये हादसा हुआ, उन्होंने बताया कि जानकारी होते ही एंबुलेंस को घटनास्थल पर भेज दिया गया था. पांच लोगों को मृतक घोषित किया जा चुका है, एक का इलाज कर रहे है.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।