दीया मिर्जा ने पहली बार दिखाया अपने बेटे अव्यान का चेहरा, प्री-मैच्योर हुआ था बेबी

  1. Home
  2. मनोरंजन

दीया मिर्जा ने पहली बार दिखाया अपने बेटे अव्यान का चेहरा, प्री-मैच्योर हुआ था बेबी

दीया मिर्जा ने पहली बार दिखाया अपने बेटे अव्यान का चेहरा, प्री-मैच्योर हुआ था बेबी


पब्लिक न्यूज डेस्क। दीया मिर्जा पहली बार अपने बेटे का पूरा चेहरा दिखाते हुए एक फोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी नई जर्नी के बारें में बताया है। पहली बार इस तस्वीर में उनके बेटे का चेहरा साफ दिख रहा है। इससे पहले दीया ने जो भी अव्यान की तस्वीरें शेयर किया, उसमें कभी अव्यान का हाथ तो कभी पैर या कभी अव्यान की कमरे की झलक देखी गई थी । हालांकि अब 5 महीने बाद एक्ट्रेस ने बेटे का पूरा चेहरा दिखाया है। फोटो में भले ही अव्यान का चेहरा ब्लर दिख रहा है, लेकिन इस इमेज से साफ जाहिर है कि दीया की तरह उनका बेटा भी बेहद क्यूट है ।

दीया इन दिनों अपना मदरहुड मोमेंट का आनंद ले रही हैं। दीया मिर्जा ने इसी साल मई के महीने में अव्यान का जन्म दिया था। हालांकि दो महीने बाद जुलाई के महीने में दीया मिर्जा और उनके पति वैभव रेखी ने बेटे के जन्म का ऐलान किया था। साथ ही दोनों ने बताया था कि अव्यान का जन्म सी-सेक्शन से हुआ है और वह प्री-मैच्योर होने की वजह से डॉक्टरों की देखरेख में हैं। 

 

दीया मिर्जा ने दिखाया बेटे का चेहरा

दीया मिर्जा ने अव्यान की पहली झलक दिखाते हुए कैप्शन में लिखा है- हमारी कहानी अभी अभी शुरू हुई है अव्यान। एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर किया है वह एक स्केच इमेज है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि एक दरवाजे के सामने खड़ी दीया लॉन्ग ड्रेस और खुले बालों में अव्यान को अपने सीने से लगाए उसके प्यार फील कर रही हैं। वहीं क्यूट बेबी अपनी मॉम के कंधे पर आराम से सोता दिख रहा है । फोटो में एक तरफ कुछ किताबे और फ्लावर प्लांट दिख रहे हैं। 

dia mirza son avyaan

सितारों ने किया कॉमेंट दीया के पोस्ट पर कॉमेंट

दीया के पोस्ट को वैसे लाखों ने कॉमेंट कर लाइक किया है। हालांकि बॉलीवुड सितारों ने कॉमेंट कर इसे और भी अमेजिंग बना दिया है। फैशन डिजाइनर मनिष मल्होत्रा ने जहां रेड हॉर्ट शेयर कॉमेंट किया है , तो वहीं डायना पेंटी ने अव्यान को चैंपियन कहते हुए कॉमेंट किया है। 

इन वजहों से खबरों में रहती हैं दीया मिर्जा

दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ साझा करती रहती हैं। प्रेग्नेंसी के लास्ट टाइम तक दीया अपने फैंस से जुड़ी हुई थीं। आपको याद दिला दें कि दीया ने इसी साल 15 फरवरी को बिजनसमैन वैभव रेखी से शादी की है। शादी के लगभग डेढ़ महीने बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी अपने फैंस को दी थी। दीया मिर्जा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर वो सामाजिक मुद्दों पर भी खुलकर अपनी राय रखती हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।