वाराणसी: शाम 5 बजे के बाद थाने न जाएं महिलाएं, भाजपा नेता बेबी रानी मौर्य की 'नसीहत'

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी

वाराणसी: शाम 5 बजे के बाद थाने न जाएं महिलाएं, भाजपा नेता बेबी रानी मौर्य की 'नसीहत'

वाराणसी: शाम 5 बजे के बाद थाने न जाएं महिलाएं, भाजपा नेता बेबी रानी मौर्य की 'नसीहत'


पब्लिक न्यूज डेस्क। उत्तर प्रदेश में आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर योगी सरकार प्रदेश को अपराध मुक्त करने वाली छवि बनाने में जुटी है। तो वहीं दूसरी ओर उन्हीं की पार्टी के दिग्गज नेता भरे मंच से महिलाओं की सुरक्षा के सवाल पर लड़कियों को शाम को बाहर न निकलने की नसीहत दे रहे हैं। दरअसल, उत्तराखंड की पूर्व राज्यपाल और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य ने वाराणसी में एक कार्यक्रम में कहा कि महिलाएं शाम 5 बजे के बाद थाने ना जाएं।

बेबी रानी मौर्य वाराणसी में भाजपा के वाल्मीकि महोत्सव के तहत मलिन बस्ती में महिलाओं को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने महिलाओं को शाम 5 बजे के थाने ना जाने की सलाह दी। इतना ही नहीं उन्होंने किसानों को खाद न मिलने पर की बात पर भी अपनी बेबसी जाहिर की।

पति- पिता के साथ ही थाने जाना

बेबी रानी मौर्य ने कहा, थाने में महिला अधिकारी और सब इंस्पेक्टर जरूर बैठती हैं, लेकिन एक बात मैं जरूर कहूंगी कि 5 बजे के बाद और अंधेरा होने के बाद थाने कभी मत जाना। फिर अगले दिन सुबह जाना और अगर जरूरी हो तो अपने साथ अपने भाई, पति या पिता को लेकर ही थाने जाना।

बेबी रानी मौर्य यहीं नहीं रुकीं और यूपी में किसानों को खाद न मिलने की बात एक उदाहरण देते हुए कह डाली। उन्होंने बताया कि अधिकारी सभी को गुमराह करते रहते हैं। मुझे हाल ही में आगरा से एक किसान भाई का फोन आया था। उसे खाद नहीं मिल रही थी। मैंने कहा तो उसे खाद मिल गई, लेकिन आज अधिकारी ने मना कर दिया कि मैं नहीं दूंगा। इस तरह की बदमाशी निचले स्तर पर होती है। इसे आप लोगों को देखने की जरूरत है। अगर कोई भी अधिकारी बदमाशी कर रहा है तो उसकी शिकायत डीएम से करो, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को लिखकर दो।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।