Shukra Gochar: जल्द होगा शुक्र का गोचर, इन 4 राशियों के लिएकठिन समय!

  1. Home
  2. धर्म

Shukra Gochar: जल्द होगा शुक्र का गोचर, इन 4 राशियों के लिएकठिन समय!

Shukra Gochar: जल्द होगा शुक्र का गोचर, इन 4 राशियों के लिएकठिन समय!

ग्रहों के गोचर के हिसाब से मई माह अत्यन्त ही महत्वपूर्ण रहने वाला है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। ग्रहों के गोचर के हिसाब से मई माह अत्यन्त ही महत्वपूर्ण रहने वाला है। इस माह सूर्य, गुरु सहित कई बड़े ग्रहों का गोचर होगा। माह के अंत में 30 मई 2023 को भोग-विलास के कारक ग्रह शुक्र का राशि परिवर्तन होगा।

आचार्य अनुपम जौली के अनुसार शुक्र ग्रह 30 मई 2023 (मंगलवार) को कर्क राशि में प्रवेश करेगा। इस राशि में वह 7 जुलाई तक रहेगा। शुक्र के इस गोचर का प्रभाव सभी राशियों पर समान रूप से पड़ेगा। यद्यपि कुछ राशियों के लिए अत्यधिक हानिकारक रहेगा। जानिए इस राशि परिवर्तन के चलते किन राशियों को सावधान रहने की आवश्यकता है।

वृषभ राशि

शुक्र का गोचर वृषभ राशि की पर्सनल लाइफ और लव लाइफ में डिस्टरबेंस लेकर आएगा। कभी समय बहुत अच्छा रहेगा तो कभी समय बहुत बुरा आएगा। अपने दिल और दिमाग पर नियंत्रण रखें। दूसरों के बहकावे में न आएं अन्यथा भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। शौक के चलते धन का अपव्यय हो सकता है।

सिंह राशि

इस राशि के लिए बारहवें घर में शुक्र का गोचर होगा जो अत्यधिक धनव्यय का योग बना रहा है। आलस के चलते आप महत्वपूर्ण कामों में भी जी चुराएंगे, नतीजतन धनहानि और मानहानि हो सकती है। कार्यस्थल पर विपरीतलिंगी साथी से उलझना आपको भारी पड़ सकता है। स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें।

धनु राशि

शुक्र का गोचर धनु राशि के लिए आठवे भाव में होगा अतः आर्थिक मामलों में सावधानी रखें। किसी भी तरह का गलत कार्य करना आपके लिए दुर्भाग्य लेकर आ सकता है। फैमिली लाइफ में भी दिक्कतें आएंगी, सावधानी रखें। यदि प्राइवेट जॉब करते हैं तो नौकरी अभी रिजाईन न करें, वरन सही समय का इंतजार करें।

कुंभ राशि

इस राशि के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन छठे भाव में होगा। ऐसे में आपको अपने छिपे हुए शत्रुओं से बच कर रहने की आवश्यकता है। विरोधियों के चलते आप परेशान रहेंगे। कुल मिलाकर आपके लिए अभी समय ठीक नहीं है। किसी भी तरह के नए कार्य में इन्वॉल्व न हो, भविष्य में नुकसान उठाना पड़ सकता है।