4 March 2023: कल शनिवार का दिन इन 4 राशियों पर पड़ेगा भारी, जानिए अपना भाग्य

  1. Home
  2. धर्म

4 March 2023: कल शनिवार का दिन इन 4 राशियों पर पड़ेगा भारी, जानिए अपना भाग्य

4 March 2023: कल शनिवार का दिन इन 4 राशियों पर पड़ेगा भारी, जानिए अपना भाग्य

4 March 2023: कल शनिवार का दिन इन 4 राशियों पर पड़ेगा भारी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। ज्योतिषाचार्य पंडित रामदास से जानिए कि कल शनिवार का दिन आपके और आपके परिवार के लिए कैसा रहेगा।

मेष राशि 

किसी अपने की वजह से धन लाभ हो सकता है। अपने काम में कुछ नयापन जरूर लाएं। जीवनसाथी के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे। मन में कोई बोझ रहेगा, मन को शांत रखें। जल्दबाजी में कोई भी फैसला ना लें। तुलसी के पौधे में जल चढ़ाएं।

वृषभ राशि 

आज किया निवेश आपको फायदा दे सकता है। कार्य को लेकर नई योजना बना सकते हैं। करीबियों के साथ वक्त बिताएं। आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। लापरवाही बरतेंगे तो आपका ही नुकसान होगा। मछलियों को आटे की गोलियां खिलाएं।

मिथुन राशि 

आज आपकी आर्थिक स्थिति सुधर सकती है। काम में की गई कोशिशें कामयाब साबित होंगी। दोस्त और रिश्तेदारों के साथ समय बिताएंगे। थकावट और तनाव महसूस करेंगे। दूसरों की मदद सोच-समझकर ही करें। शिवलिंग पर दूध और जल चढ़ाएं।

कर्क राशि

घर के बड़े लोगों से पैसा मिल सकता है। आपके काम का क्रेडिट कोई ओर ले सकता है। जीवनसाथी को समय दें। स्वस्थ रहने के लिए रोज़ एक्सरसाइज करें। आज सोच-समझकर ही बात करें। धार्मिक पुस्तक पढ़ें।

सिंह राशि 

आज बचत कर पाएंगे। दैनिक कार्यों में ही व्यस्त रहेंगे। आपके आसपास के लोगों से तालमेल बनाकर रखें। स्वास्थ्य का साथ मिलेगा। मेहनत से मुंह ना मोड़ें। किसी जरूरतमंद को चावल और दूध का दान करें।

कन्या राशि 

सोच-समझकर ही खर्च करें। नौकरी, कारोबार में धोखेबाज लोग परेशान कर सकते हैं। जीवनसाथी को खुश रखने की कोशिश करें। कीमती सामान चोरी होने से मन खराब हो सकता है। ज्यादा लालच ना करें। राम दरबार की पूजा करें।