अफसर ने दोस्त की मौत के बाद उसकी बेटी से किया रेप, स्वाति मालीवाल बोलीं- रक्षक ही बने भक्षक

  1. Home
  2. दिल्ली

अफसर ने दोस्त की मौत के बाद उसकी बेटी से किया रेप, स्वाति मालीवाल बोलीं- रक्षक ही बने भक्षक

अफसर ने दोस्त की मौत के बाद उसकी बेटी से किया रेप, स्वाति मालीवाल बोलीं- रक्षक ही बने भक्षक

दोस्त की मौत के बाद उसकी बेटी से रेप करने वाले दिल्ली के अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। दोस्त की मौत के बाद उसकी बेटी से रेप करने वाले दिल्ली के अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सरकारी अधिकारी को निलंबित करने का आदेश दिया है।

उधर, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि महिला एवं बाल विकास विभाग में उप निदेशक पद पर कार्यरत सरकारी अधिकारी पर एक लड़की के यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया है। दिल्ली पुलिस इस संबंध में नोटिस जारी कर रही है। जिस व्यक्ति को बेटियों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी थी वह दरिंदा बन गया है। लड़कियां कहां जाएं?

बता दें कि दिल्ली के महिला एवं बाल विकास विभाग के अफसर के खिलाफ अपने दोस्त की 14 वर्षीय बेटी से कई महीनों तक बलात्कार करने और उसे गर्भवती करने का मामला रविवार को सामने आया। सामने आया कि पीड़िता दिल्ली में 12वीं कक्षा की छात्रा है और 1 अक्टूबर, 2020 को अपने पिता की मृत्यु के बाद आरोपी और उसके परिवार के साथ रह रही थी। आरोपी डब्ल्यूसीडी विभाग में उप निदेशक हैं।

दिल्ली पुलिस ने आरोपी और उसकी पत्नी के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षणअधिनियम के तहत रेप के आरोप में एफआईआर भी दर्ज की है। पत्नी पर गर्भपात की दवा देने का आरोप लगाया गया है। पुलिस के मुताबिक, आरोप है कि सरकारी अफसर ने नवंबर 2020 से जनवरी 2021 के बीच लड़की से कई बार बलात्कार किया था।

दिल्ली पुलिस ने रविवार को आरोपी सरकारी अधिकारी को नोटिस जारी किया था और पूछताछ भी की थी। डीसीपी नॉर्थ सागर सिंह के बयान के मुताबिक, पीड़िता की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।