आशिक के साथ पार्क में बैठी थी बहन, गुस्से में ब्वॉयफ्रेंड पर किए चाकू से कई वार

  1. Home
  2. दिल्ली

आशिक के साथ पार्क में बैठी थी बहन, गुस्से में ब्वॉयफ्रेंड पर किए चाकू से कई वार

आशिक के साथ पार्क में बैठी थी बहन, गुस्से में ब्वॉयफ्रेंड पर किए चाकू से कई वार

राजधानी दिल्ली के दक्षिण इलाके में पड़ते मालवीय नगर में एक युवक पर चाकू से हमले का मामला


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। राजधानी दिल्ली के दक्षिण इलाके में पड़ते मालवीय नगर में एक युवक पर चाकू से हमले का मामला सामने आया है। युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पार्क में बैठा था। तभी गर्लफ्रेंड का भाई आ गया, जिसके साथ उसका दोस्त भी था। युवती के भाई का दोस्त अफगानी बताया जा रहा है। आरोपी ने अपनी बहन को युवक के साथ देख आपा खो दिया। उसने चाकू निकाला और युवक को गोदना शुरू कर दिया।

युवक के सीने, कंधे, हाथ और कूल्हे पर कई जगह गहरे घाव हैं। घायल युवक 20 साल का फैज अली है, जिसको एम्स के ट्रामा सेंटर में दाखिल करवाया गया है। यहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने हत्या प्रयास का केस दर्ज किया है। आरोपी के दोस्त हारून को अरेस्ट कर लिया गया है। मुख्य आरोपी कैफी मलिक की तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी चेक कर रही है।

युवती के भी बयान दर्ज किए गए हैं। फैज के परिजनों ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उसके साथ लूटपाट भी की है। लेकिन पुलिस ने इससे इन्कार किया है। पीड़ित फैज मालवीय विहार के खिड़की एक्सटेंशन का रहने वाला है। वह फैमिली के साथ रहता है। दोपहर के समय अपनी गर्लफ्रेंड को पास के पार्क में लेकर बैठा था। इसी दौरान हारून और कैफी मलिक वहां आ गए। आरोपी ने उससे विवाद शुरू कर दिया।

बता-बहन के साथ क्या कर रहा है

आरोपी ने पूछा कि वह पार्क में बहन के साथ क्यों बैठा है। इसके बाद आरोपी ने उससे मोबाइल नंबर मांगा। फैज ने इससे इन्कार किया, तो आरोपियों ने चाकू निकाल लिया। हमला कर दिया और जाते समय उसे फिर से देख लेने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी के दोस्त को अरेस्ट किया है। जहां उससे कैफी का सुराग जुटाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा।