राहुल गांधी आनंद विहार स्टेशन पर बने ‘कुली’; कांग्रेस बोली- कुली भाइयों के बीच नायक

  1. Home
  2. दिल्ली

राहुल गांधी आनंद विहार स्टेशन पर बने ‘कुली’; कांग्रेस बोली- कुली भाइयों के बीच नायक

राहुल गांधी आनंद विहार स्टेशन पर बने ‘कुली’; कांग्रेस बोली- कुली भाइयों के बीच नायक

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को गुरुवार को दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को गुरुवार को दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर अलग रंग में दिखे। राहुल गांधी पहले रेलवे स्टेशन पर कुलियों के बीच पहुंचे। यहां उन्होंने कुलियों से बातचीत की। फिर कुलियों के साथ सामान उठाया। राहुल गांधी के इस अंदाज की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर शेयर करते हुए कांग्रेस ने लिखा- कुली भाइयों के बीच जननायक।

कांग्रेस की ओर से पोस्ट की गई तस्वीरों में राहुल गांधी को कुलियों वाले ड्रेस में बिल्ला के साथ देखा जा सकता है। राहुल गांधी कुछ तस्वीरों में कुलियों के साथ बातचीत करते दिख रहे हैं तो कुछ में वे कुलियों के साथ फोटो क्लिक कराते दिख रहे हैं।

कुलियों से उनकी समस्याओं पर बातचीत की

जानकारी के मुताबिक, रेलवे स्टेशन पर मौजूद कुलियों से राहुल गांधी ने उनकी समस्याओं के बारे में जाना और उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन भी दिया। बाद में कुलियों की ट्रेडमार्क लाल शर्ट भी पहनी और सिर पर सामान उठाया।

कांग्रेस ने एक पोस्ट में कहा कि जननायक राहुल गांधी ने आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर अपने कुली मित्रों से मुलाकात की। बता दें कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कुलियों ने राहुल गांधी से मिलने की इच्छा जताई थी।

बाइक मैकेनिक से लेकर ट्रक ड्राइवर के साथ दिखे राहुल गांधी

ये पहला मौका नहीं है जब राहुल गांधी अलग अंदाज में दिखे हों। इससे पहले राहुल गांधी को एक बाइक मैकेनिक के गैराज में उसका हाथ बटाते देखा गया था। इसके पहले उन्हें एक ट्रक में यात्रा करते देखा गया था। राहुल गांधी इन दिनों मैकेनिकों से लेकर छात्रों तक समाज के विभिन्न वर्गों के साथ बातचीत कर रहे हैं।

राहुल गांधी कह चुके हैं कि उनकी भारत जोड़ो यात्रा, जो उन्होंने कन्याकुमारी से कश्मीर तक की थी, इन बातचीत के साथ जारी रहेगी। उन्होंने हाल ही में लद्दाख का दौरा किया था और विभिन्न सामाजिक समूहों के साथ बातचीत की।