दिल्ली सगाई के लिए पहुंचे राघव-परिणीति, ब्लश करती दिखीं एक्ट्रेस

  1. Home
  2. दिल्ली

दिल्ली सगाई के लिए पहुंचे राघव-परिणीति, ब्लश करती दिखीं एक्ट्रेस

दिल्ली सगाई के लिए पहुंचे राघव-परिणीति, ब्लश करती दिखीं एक्ट्रेस

खूब सुर्खियां बटोरने के बाद आखिरकार राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा जल्द ही सगाई करने जा रहे हैं।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। खूब सुर्खियां बटोरने के बाद आखिरकार राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा जल्द ही सगाई करने जा रहे हैं। इसके लिए कपल आज मंबई से निकलकर दिल्ली पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट से दोनों का वीडियो सामने आया है जिसमें पैपराजी कपल को तस्वीरों और वीडियो में कैद करने की कोशिश कर रहे हैं।

13 मई को होगी सगाई 

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और सांसद राघव चड्ढा आखिरकार सगाई करने जा हे हैं। बीते दिन से ही दोनों की सगाई की खबरों पर मुहर लग गई थी। बता दें कि एक्ट्रेस और आप नेता दिल्ली में सगाई करने जा रहे हैं और इनकी इंगेजमेंट की ऑफिशियल तारीख भी सामने आ गई है। दोनों 13 मई, शनिवार को दिल्ली की आलीशान 5 स्टार होटल में इंगेजमेंट करने वाले हैं।

दिन में सगाई और रात में डिनर पार्टी

परिणीति और राघव की इंगेजमेंट सेरेमनी के लिए 150 लोगों को इनवाइट गया है जिसमें उनकी फैमिली और क्लोज मेंबर्स ही मौजूद होंगे। कहा जा रहा है कि ये रिंग सेरेमनी काफी कम लोगों की मौजूदगी में ही होगी। करीबी सूत्रों की मानें तो सगाई सेरेमनी में सुबह सुखमनी साहिब का पाठ होगा। इसके बाद शाम के समय कपल इंगेजमेंट करेंगे और फिर डिनर होगा।

दिल्ली एयरपोर्ट पर नजर आए दोनों

अब इस बीच कपल को पहले मुंबई और अब दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। दोनों एक ही गाड़ी से मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे। इस दौरान एक्ट्रेस ने रेड कलर का सिंपल सा सूट पहना हुआ था। वहीं राघव ने ब्लैक शर्ट के साथ क्रीम पैंच मैचिंग की थी। दोनों ने एक साथ ही एयरपोर्ट में एंट्री की थी और अब दोनों को दिल्ली एयरपोर्ट पर पैपराजी ने कैप्चर किया। इस दौरान पैपराजी ने परिणीति से उनकी शादी को लेकर सवाल किया जिस पर एक्ट्रेस शरमा कर ब्लश करने लगीं और बिना जवाब दिए कार में बैठ गईं।