उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी के साथ दिखी तस्वीर तो केशव बोले- अखिलेश अपराधियों के सरदार

  1. Home
  2. दिल्ली

उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी के साथ दिखी तस्वीर तो केशव बोले- अखिलेश अपराधियों के सरदार

उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी के साथ दिखी तस्वीर तो केशव बोले

प्रयागराज में सरेआम हुई उमेश पाल की हत्या ने यूपी में सियासी भूचाल ला दिया है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। प्रयागराज में सरेआम हुई उमेश पाल की हत्या ने यूपी में सियासी भूचाल ला दिया है। बता दें कि उमेश पाल, साल 2005 में मारे गए बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में अहम गवाह थे। इस मामले में बाहुबली अतीक अहमद पर आरोप था। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ फोटो वायरल हो रहे हैं। फोटो में दिख रहा युवक उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता बताया जा रहा है। सपा प्रमुख और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इन फोटो में मुख्य साजिशकर्ता बताए जा रहे सदाकत खान के साथ दिख रहे हैं। 

अब इसी को लेकर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है। केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को अपराधियों का सरदार तक कह डाला है। 

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव को घेरते हुए कहा, “अपराधियों के साथ जो फोटो वायरल हो रही है, उस पर अखिलेश यादव को जवाब देना चाहिए। संघर्ष और अपराध के केसों में अंतर होता है। हम लोगों पर जो केस हैं वह संघर्ष के थे। ”

उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा, “फोटो आने के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव बच नही सकते हैं. अखिलेश, अपराधियों के सरदार हैं। ”

कौन है सदाकत

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस की कार्रवाई की जानकारी देते हुए पुलिस आयुक्त रमित शर्मा ने बताया था कि इस षड़यंत्र में सदाकत खान पुत्र शमशाद खान निवासी गाजीपुर का भी नाम प्रकाश में आया है और एसटीएफ (STF) इस व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उन्होंने आगे बताया था कि पूछताछ के बाद सोमवार को दोपहर में इसकी गिरफ्तारी की गई, इसने काफी महत्वपूर्ण सूचनाएं दी हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक, सदाकत खान इलाहाबाद विश्वविद्यालय के मुस्लिम छात्रावास में रहता है और उस कमरे में साजिश किए जाने की बात बताई गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि वह अतीक अहमद के परिवार का भी करीबी था। 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सामने आईं कुछ तस्वीरों में सदाकत सपा चीफ अखिलेश यादव के साथ नजर आ रहा है। इसके अलावा, सदाकत की तस्वीर अतीक के बेटे अली के साथ भी सामने आई है।